बड़ी खबरें

बेहतर बिहार, बेहतर सरकार के लिए जनमत पार्टी ने बिहार में किया सभी सीटों से चुनाव लड़ने का ऐलान




पटना | अनूप नारायण :
जनमत पार्टी ने मंगलवार को पटना में प्रेस वार्ता कर निमेष शुक्ला को प्रदेश अध्यक्ष, आशुतोष कुमार प्रदेश सचिव, परमेश्वर सिंह को कोषाध्यक्ष बनाने की घोषणा की. राज्य में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए तथा सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए एक सीमित संख्या में ही लोगों को शामिल करने का आग्रह किया था. 
  इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार सिंह ने बिहार में प्रदेश होने वाली विधानसभा चुनाव के बारे में अपनी रणनीति की घोषणा की साथ ही पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष निमेष शुक्ला ने 2020 में होने वाली बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर बिहार, बेहतर सरकार के लिए के अपनी रणनीति बतायी. साथ ही पार्टी नें प्रदेश के सभी सीटों से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा भी कर दी है. राज्य के विभिन्न जिलो से आये सदस्यों को कार्यकारिणी एवं पोलिटिकल अफेयर्स कमिटी में शामिल किया गया. साथ ही सघन जन भागीदारी एवं सदस्यता अभियान चलाने की घोषणा की गई. इस अवसर पर बिहार प्रदेश के कई पूर्व वरीय सेवानिवृत्त अधिकारीयों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.
सम्मलेन में बोलते हुए जनमत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार सिंह नें बिहार के लोगों से नई उर्जा पर भरोसा करने एवं नया बिहार बनाने के लिए, मताधिकार के प्रयोग की अपील की.
वहीँ प्रदेश अध्यक्ष निमेष शुक्ला नें शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सम्पूर्ण रोजगार की बात की और कहा कि हम सबका एक छोटा सा प्रयास, बदल सकता है बिहार का इतिहास. आज बिहार की जनता एक विकल्प की तलाश में है उसी शुन्य को जनमत पार्टी को भारी बहुमत देकर भरने की जरुरत है. 
अपनी बात रखते हुए पार्टी के सचिव आशुतोष कुमार नें जनता को कुछ नया करने की सलाह दी और यह भरोसा दिलाया कि जनमत पार्टी अपने हर वादे को पूरा करेगी. 
पार्टी में महत्व पूर्ण भूमिका निभाने वाले सेवानिवृत्त सिविल जज श्री बी. के. चौधरी नें चुनाव को जनता के विवेक की परीक्षा का समय बताया एवं व्यस्था में व्याप्त दोषों से मुक्ति का समय भी.  कार्यक्रम का संयोजन परमेश्वर सिंह ने किया एवं संचालन आशुतोष कुमार ने किया.

No comments