बड़ी खबरें

जमुई : कोरोना के 26 नए मामले आये सामने, 224 हुई है संक्रमितों की संख्या

जमुई (Jamui News): -   एक दौर था जब जमुई जिले को पूरे सूबे में कोरोना से सुरक्षित माना जा रहा था, आज जमुई सदर में ही सबसे अधिक केस कोरोना के पाए जा रहे हैं। दरअसल कोरोना के बढ़ते प्रकोप से जिले में मंगलवार को 26 नये मामले आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 224 हो गयी  है ।


 स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम सुधांशु नारायण लाल ने बताया है कि मंगलवार को जिले में कुल 26 पॉजिटिव केस सामने आये हैं। स्वास्थ्य विभाग उक्त सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों के  ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रही है। इसके साथ ही चिन्हित लोगों के सैंपल कलेक्शन पर भी कार्य तेजी से चल रहा है। उन्होंने बताया कि अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 224 पहुंच गई है। वहीं अब तक 84 लोग स्वस्थ होकर अपने घर को जा चुके हैं।
बता दें, बीते दिन से लगातार  संक्रमित की संख्या बढ़ रही है। कोरोना के नए केस की यदि बात करें तो जमुई से 12, गिद्धौर, सिकंदरा व झाझा से 1, बरहट से 2, सोनो से 8 व लखीसराय के 1 नए मामले मंगलवार को सामने आ चुके हैं।
बता दें,  सभी संक्रमित को इन्डपे आईटीआई, तथा गिद्धौर  स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य के केन्द्र में इलाजरत हैं। सभी के स्वास्थ्य में सुधार देखा जा रहा है। इधर, जिले में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों से जिले वासी काफी दहशत के माहौल में जी रहे है। 

No comments