Header Ad

header ads

सोनो पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ़्तार, चाचा भी धड़ाये

Sono (News Desk) :- थाना क्षेत्र के राजपुर डुमरी से पुलिस ने घटना के महज सात घंटे के भीतर ही दुष्कर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी युवक के चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है।


 इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार पंडित और सीआईएटी व बीएमपी जवानों के सहयोग से कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक आकाश कुमार सिंह को उसके चाचा गुड्डू सिंह के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस मामले में गुड्डू सिंह की भी गिरफ्तारी की हुई है, जिन पर पीड़िता के परिजनों के साथ गाली-गलौज करने, जान मारने की धमकी देने आदि का आरोप है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता को गुरुवार को मेडिकल जांच के लिए पुलिस अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार पंडित व महिला पुलिसकर्मियों के साथ जमुई भेजा गया।
बता दें कि बुधवार को थाना क्षेत्र के एक गांव की एक दस वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ राजपुर निवासी आरोपी युवक आकाश कुमार सिंह के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने को लेकर पीड़िता की मां के द्वारा सोनो थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। दर्ज प्राथमिकी में आरोपी युवक के पिता व चाचा को भी पीड़िता के परिजनों के साथ गाली-गलौज करने,जान मारने धमकी देने आदि को लेकर आरोपित किया गया है।