अलीगंज : पीट-पीटकर चचेरे भाई व चाची की हत्या, बेटी घायल - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 22 May 2020

अलीगंज : पीट-पीटकर चचेरे भाई व चाची की हत्या, बेटी घायल

अलीगंज (चन्द्र शेखर सिंह) :- चंद्रदीप थाना क्षेत्र के छतियैनी गांव में चचेरे भाई ने अपने चचेरे भाई पर हसुली से प्रहार कर लाठी डंडा व ईट से पीट- पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बीच बचाव में आई मृतक की मां अनखा देवी(60) और पुत्री अंजलि कुमारी को भी पीटकर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही चंद्रदीप पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को अलीगंज अस्पताल भेजवाया। दोनों घायलों की प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जमुई भेज दिया गया है।


 बताया जाता है कि वृद्ध महिला अनखा देवी की भी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी और सदर अस्पताल जमुई में इलाज के दौरान दम तोड़ दी।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है। बताया जाता है कि बनारस चौधरी व नगीना चौधरी में वर्षो से घर के पास जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें नगीना चौधरी ने दो वर्ष पूर्व अपने चाचा बनारस चौधरी की भी हत्या कर दिया था। उसके आरोप में वह जेल भी गया था। मृतक की पत्नी कमली देवी ने बताया कि घर के आगे मात्र 1डी. जमीन को लेकर वर्षो से विवाद चल रहा था ।  सुबह घर के आगे बैठा था तभी मेरे चचेरे देवर मकेश्वर चौधरी , रोहित चौधरी,गोतनी शोभा देवी, शान्ति देवी , बसंती देवी अन्य लोगों ने धारदार हसुली से प्रहार कर लाठी,डंडा व ईट पत्थर से पीटकर हत्या कर दिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दोनों में जमीन को लेकर वर्षो से विवाद चल रहा था। चचेरे भाई के द्वारा ही हत्या करने की बताई जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है।

Post Top Ad