Header Ad

header ads

गिद्धौर के महुलीगढ़ क्वारेंटाइन सेंटर में कुव्यवस्था से नाराज प्रवासियों ने किया प्रदर्शन

GIDHAUR (News Desk) :-  गिद्धौर -जमुई मुख्यमार्ग अवस्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय महुलीगढ़ में दर्जनों प्रवासी लोग सूरत व अन्य प्रदेशों से आये हैं, जिसे गांव वालों के विरोध का सामना करना पड़ा। मजबूरन सभी प्रवासी गांव के स्कूल में बीते पांच दिनों से इस सेंटर पर क्वरेंटिंन है।


सूरत से आए प्रवासी उमेश यादव, पप्पू यादव, गणेश यादव, राजेश कुमार, निशू कुमारी, प्रियांशु कुमार, ऊषा देवी ने आदि ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा जांच के बाद हमलोगों को होम क्वरेंटिंन किया गया। लेकिन गांव के लोगों ने कोरोना संक्रमण को ले हमसबों को गांव के बाहर स्कूल में रहने को कहा। पंचायत स्तर पर बने क्वारेंटाइन सेंटर पर खाना एवं पीने के पानी, बिजली व अन्य सुविधाओं से जुड़ा कुछ भी लाभ नही मिल पा रहा है। विगत पांच दिनों से सभी प्रवासी इस भीषण गर्मी से परेशान हैं।


इसको लेकर प्रवासियों ने प्रदर्शन किया। किसी तरह से लोगों के घर से बना कर परिजन द्वारा खाना एक टाइम का दिया जा रहा है, जबकि प्रखंड से लेकर पंचायत स्तर पर क्वरेंटिंन सेंटर बनाया गया है, लेकिन पंचायत में प्रवासियों को कोई सुविधा मुहैया नही कराई जा रही है।