Header Ad

header ads

अभाविप कार्यकर्ताओं ने 500 गरीबों में बांटी राहत सामग्री

जमुई :- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी संतोष राणा के द्वारा शुक्रवार को सिंगारपुर गांव के अपने निवास स्थल पर वैसे गरीब मजदूर किसान जो सरकारी सुविधाओं से वंचित हैं  और कोरोना जैसे महामारी में उनके दिन दिन दिन प्रतिदिन  रोजगार की समस्या गंभीर होती जा रही है  वैसे 500 जरूरतमंद  माताओं एवं बहनों के लिए राहत सामग्री वितरण किया।
मुहिम का नेतृत्व कर रहे अभाविप के सन्तोष राणा ने बताया कि ऐसे दुखद परिस्थिति में जनप्रतिनिधियों को सेफ्टी के साथ घर से बाहर निकल कर गरीब मजदूर किसानों के लिए राहत सामग्री वितरण करना चाहिए उन लोगों लोगों से मिलकर उनकी समस्या समझना चाहिए ना कि सिर्फ बरसाती मेंढक की तरह चुनाव में निकलना चाहिए।
इस मुहिम में सामाजिक कार्यकर्ता उमेश सिंह, सच्चिदानंद सिंह बताते हैं कि कोरोना के इस संकट में जीवन व्यापन करने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में इनकी सहायता से गरीब मजदूर किसानों के चेहरे पर मुस्कुराहट आती है जो सुकून देता है।
मौके पर शिबू पासवान, प्रह्लाद कुमार, शिवम कुमार, रोहित कुमार, साहू फातुलि शर्मा, प्रेम पासवान,  बद्री सिंह, रबिन्द्र सिंह, मंतोष कुमार, सोनू कुमार आदि ने अपनी अहम भूमिका  निभाई।