बड़ी खबरें

गिद्धौर के पाण्डेयठिका गांव में WORC ने गरीबों के आशियाने में पहुंचाया खाद्य सामग्री


न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

वर्ल्ड रिस्पांसिबिल सिटीजन ऑर्गेनाईजेशन (WORC) के शीर्ष सदस्य व बिहार-झारखंड के सुप्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक निलेन्दु दत्त मिश्र के निर्देश पर पाण्डेयठीका गांव के जरूरतमंदो के बीच राशन सहित अन्य जरूरी सामानों का वितरण किया गया।


    विदित हो, सम्पूर्ण भारत मे लॉक डाउन की वजह से प्रखंड के अंतिम छोर पर स्थित पुर्वी गुगुलडीह पंचायत के पाण्डेयठीका गांव का आदिवासी मुहल्ले के गरीब तबके के लोग को जीवन यापन एवं खाने-पीने की परेशानी उत्पन्न हुई, लोग दाने दाने के मोहताज थे, ऐसे में , उनके आशियाने में डब्ल्यू ओ आर सी की मदद ने राहत की सांस दिलाई है।
लॉक डाउन से बेपटरी हो चुके गरीबों की जीवन रेखा पर संज्ञान लेते हुए वर्ल्ड रिस्पांसिबिलि सिटीजन आर्गेनाईजेशन के संस्थापक व झारखंड के नेत्र चिकित्सक डॉ. निलेन्दु दत्त मिश्र के द्वारा जनजातीय मुहल्ले के दर्जनों निवासियों के बीच खाद्यान्न का वितरण के लिए लोगों ने संस्था के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, धन्यवाद का पात्र बताया है। डॉ. एन. डी. मिश्र ने कहा कि आगामी भविष्य में भी इस तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं।
खाद्यान्न वितरण के दौरान संवाददाता आनन्द कंचन सिंह, जितेन्द्र कुमार पिन्टू, अभिषेक कुमार झा, ग्रामीण मनोज सिंह, रामनरेश यादव, मंगल मुर्मू, काजू सिंह आदि मौजूद थे।