बड़ी खबरें

जमुई : जे बी इंटरप्राइजेज और नवयुवक संघ द्वारा ग्रामीणों के बीच खाद्य सामग्री वितरित


जमुई (न्यूज़ डेस्क ) :- सदर प्रखंड क्षेत्र के सिकहरिया गांव में मैसर्स जे बी इंटरप्राइजेज जमुई और नवयुवक संघ सिकहरिया के द्वारा संयुक्त रूप से ग्रामीणों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया.

खाद्य सामग्री वितरण करते लोग

मौके पर जानकारी देते हुए सदस्यों ने बताया कि लगभग एक सौ गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री, मास्क,साबुन, डिटॉल और सैनिटाइजर का वितरण किया गया। इनलोगों ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार के द्वारा विगत 23 मार्च की रात से ही पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गई है और इस लॉक डाउन की घोषणा के कारण बहुत सारे लोगों के समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो रही है। इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने हेतु हम लोगों के द्वारा ग्रामीणों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया है। साथ ही मास्क समेत अन्य सामग्री का वितरण इसलिए किया गया है ताकि लोग अपने आप को सुरक्षित रख सकें। कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी के साथ फैलता है और यह पूरे विश्व में महामारी का रूप लेता चला जा रहा है, इसलिए हम सबों को अपने आप को सबसे पहले सुरक्षित रखना होगा और इसके अलावा  अपने आसपास तथा परिवार के लोगों को भी सुरक्षित रखने का प्रयास करना चाहिए। हमें बेवजह किसी भी कीमत पर अपने घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए और अपने घर में रहकर सरकार तथा जिला प्रशासन को एक जिम्मेदार नागरिक की तरह सहयोग देना चाहिए। किसी भी सार्वजनिक जगह पर हमें अपने कार्यों के निष्पादन में एक दूसरे से समुचित दूरी का भी ख्याल रखना चाहिए।


 मौके पर दिगंबर कुमार द्विवेदी,निरंजन दूबे, रमेंद्र दुबे , चंदन कुमार , विभूति भूषण , शंभू दुबे , दीनबंधु दुबे ,शुभम कुमार, ब्रजेश कुमार, पंकज कुमार, मुकेश कुमार, रोहित कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।