बड़ी खबरें

लॉक डाउन में कोई न रहे भूखा, पूर्व मंत्री दामोदर रावत कर रहे हैं सार्थक प्रयास

गिद्धौर/जमुई : कोरोना वायरस की महामारी के इस समय में जदयू जिलाध्यक्ष व पूर्व मंत्री गिद्धौर निवासी दामोदर रावत द्वारा सार्थक प्रयास जारी है. पूर्व मंत्री के तरफ से हरसम्भव यह कोशिश की जा रही है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे.
दामोदर रावत के गिद्धौर स्थित आवास पर उनके समर्थक-कार्यकर्ताओं द्वारा निःस्वार्थ सेवा भाव से जनकल्याण के लिए राहत सामग्रियों की पैकिंग कर उन्हें जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है. इस दौरान सभी तरह के नियमों का पालन भी कड़ाई से किया जा रहा है.
पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने आम लोगों से भी यह आग्रह किया है कि इस संकट की घड़ी में सभी मानवता दिखाएं. अपने आस-पड़ोस के गरीब मजदूर भाइयों को जितनी मदद कर सकते हैं जरूर करें.

उन्हें अपनी क्षमता के अनुरूप खाने-पीने के चीजें जरूर उपलब्ध कराएं ताकि इस विकट समय में वे अपने घरों में रहकर स्वयं व अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें.
पूर्व मंत्री व जदयू जिलाध्यक्ष दामोदर रावत ने कहा कि सभी लोग कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें और प्रशासन को सहयोग दें. सरकार के दिशा-निर्देशों को गंभीरता से लें. यह बेहद कठिन वक्त है. यदि इस समय को हमने अनुशासन में रहकर निकाल दिया तो हम एक बहुत बड़ी विपदा से बच जाएँगे. आत्मनियंत्रण से ही इस पर आपदा पर रोक लग सकेगी.