बड़ी खबरें

सोनो : समाजसेवी ने पुष्प वर्षा कर कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

सोनो : कोरोना वायरस जैसी महामारी को मात देने के लिए जहां आम लोग सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार अपने-अपने घरों में रहकर लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं तो वहीं चिकित्सा पैसा से जुड़े कोरोना वारियर्स अपने घर परिवार से दूर जान को जोखिम में डालकर लगातार समाज की सेवा में लगे हैं। सोमवार को सोनो के युवा समाजसेवी राहुल कुमार सिंह ने अपने आवास पर इन कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया।
राहुल ने सर्वप्रथम चौबीस घंटे ड्यूटी में लगे डॉक्टर, एएनएम पर पुष्प वर्षा की। फिर उन्हें नाश्ते के पैकेट व पानी की बोतल दिया और उनके दीर्घायु जीवन की मंगल कामना की। मौके पर राहुल ने बताया कि लॉक डॉउन के दौरान लोग जहां घरों में रहकर वैश्विक महामारी को मात देने के लिए जंग लड़ रहे हैं तो वहीं चिकित्सा पेशे से जुड़े डॉक्टर्स, नर्स अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं। ऐसे कर्मवीर योद्धाओं को सम्मानित कर हमें गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया कि शादी की सालगिरह के मौके पर कोरोना वारियर्स को सम्मानित कर उनकी खुशी दोगुनी हो गई है। 
बता दें कि युवा समाजसेवी राहुल द्वारा लॉक डाउन घोषित होने के बाद से ही लगातार गरीब असहायोन4 के बीच राहत सामग्री उपलब्ध करवाया जा रहा है, तो लोगों के बीच मास्क व साबुन का वितरण कर उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की सलाह दी जा रही है। मौके पर ललिता देवी, कुमारी किरण, धर्मेंद्र कुमार सिंह, प्राचार्य रंजीत मिश्रा, इंजीनियर रविंद्र सिंह, राजा कुमार, उमेश यादव आदि उपस्थित थे।