गिद्धौर : बाजार व बैंकों में लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा उल्लंघन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 6 April 2020

गिद्धौर : बाजार व बैंकों में लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा उल्लंघन

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

लॉक डाउन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। बढ़ते वक्त और परिदृश्य के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की गांठ कमजोर पड़ती दिख रही है। विभाग द्वारा प्रतिनियुक्त किये गए पुलिस पदाधिकरी व दंडाधिकारी भी रिलैक्स मोड में आ गए हैं। परिणामतः सूनसान रहने वाली गिद्धौर की सड़कों पर लोगों की चहल कदमी दिखने लगी है।

बैंक ऑफ इंडिया, गिद्धौर शाखा

इस लॉक डाउन में गिद्धौर की बानगी यह है कि इसका असर न तो गिद्धौर बाजार में दिखने को मिल रहा है और न ही बैंकों में। कमोबेश यही स्थिति गिद्धौर-जमुई मुख्यमार्ग, दुर्गा मंदिर रोड, गिद्धौर-झाझा मुख्यमार्ग स्थित ऑटो स्टैण्ड आदि जगहों का है जहां ऑटो चालक सवारी का इंतज़ार करते नजर आते हैं।
सनद रहे, लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने को लेकर  जिला प्रशासन द्वारा रोजाना समीक्षात्मक बैठक कर दिशा-निर्देश दिया जाता रहा है। बावजूद इसके मुख्यालय का यह नजारा है तो सूदूर इलाकों की स्थिति का अन्दाजा लगाया जा सकता है।
विदित हो, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश के बावजूद अधिकारियों व दंडाधिकारियों के लापरवाही की तस्वीर का उभरना, क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण को लेकर जारी सरकारी फ़रमान को रेखांकित कर रहा है।

Post Top Ad