बड़ी खबरें

अलीगंज : असामाजिक तत्वों ने फल दुकान में लगायी आग, हजारों का नुकसान

अलीगंज (चन्द्र शेखर सिंह):- प्रखंड के अलीगंज बाजार स्थित मुख्य मार्ग किनारे फल दुकान में बीते रात असामाजिक तत्वों के द्वारा आग लगा दी गयी, जिससे हजारों रूपये की फल व टोकरी जलकर राख हो गया।

पीडित दुकानदार मो. जकीर मियां ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सोमवार की संध्या दुकान बंद कर घर चले गये थे। रात लगभग दस बजे आग की तेज प्रवाह और धुआं देख आसपास के लोग दौडे तब तक आग विकराल रूप ले चूका था। प्लास्टिक की करैट में रखे लगभग दस हजार का फल जलकर खाक हो गया। पीडित दुकानदार ने बताया कि आस पास के लोगों द्वारा सूचना मिली की दुकान में आग लगी हुई है, तब तक आये तो देखा कि दुकान पुरी तरह से जलकर राख हो है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों द्वारा पुरा प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया, नही तो आसपास के दुकानों को नुकसान पहुंचा सकता था। पीडित दुकानदार मो. जकीर ने बताया कि आग कैसे लगी किसी ने देख नही सका है, लेकिन किसी असामाजिक तत्वों के यह घिनौना हरकत है।
वहीं, बीते रात अलीगंज बाजार स्थित दयानंद प्रसाद के घर के आगे खड़ी बाईक को भी असामाजिक तत्वों के द्वारा आग के हवाला कर दिया गया है। चंद्रदीप के थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि किसी ने लिखित आवेदन नही दिया है, लेकिन यह घटना किसी असामाजिक तत्वों के द्वारा ही किया गया प्रतीत होता है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।