बड़ी खबरें

गिद्धौर : राजहंस ट्रेडर्स द्वारा नाका मीट सभा आयोजित

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 -: गिद्धौर स्थित बजरंगबली मंदिर के समीप बुधवार को अल्ट्राटेक सीमेंट द्वारा राजहंस ट्रेडर्स के तत्वावधान में संवेदकों, राजमिस्त्रीयों, मिस्त्रीयों एवं मजदूरों के बीच नाका मीट सभा का आयोजन किया गया।

मौके पर कंपनी के इंजीनियर उज्ज्वल राज ने राजमिस्त्रींयो को भवन निर्माण से संबंधित व सीमेंट की गुणवत्ता को बरकरार रखने की जानकारी को विस्तार पूर्वक बतलाया।   इस अवसर पर अल्ट्राटेक सीमेंट के स्थानीय डीलर राजहंस ट्रेडर्स के प्रो. सुभाष कुमार राजहंस ने अपने अनुभव एवं निर्माण कार्य में होने वाली त्रुटियों को सरलता से दूर करने के गुर को विस्तृत रूप से बताते हुए मिस्त्रियों के बीच पारितोषिक वितरित किया।

श्री राजहंस ने लोगों को अल्ट्राटेक सीमेंट के इस्तेमाल पर जोर देते हुए कहा कि अल्ट्राटेक देश के नंबर एक कंपनियों में से एक है। इसे व इसके गुणवत्ता पर बुद्धिजीवी एवं अनुभवी मिस्त्रियों का अमूल्य योगदान   ने कम्पनी पर उनके भरोसे का मुहर लगाया है।
कार्यक्रम का समापन राजहंस ट्रेडर्स के प्रो. सुभाष कुमार राजहंस द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ की गई। मौके पर मौजूद मिस्त्री, राजमिस्त्री, मजदूर सहित दर्जनों ग्रामीणों ने कार्यक्रम के अंत मे अपनी अभिव्यक्ति को रखा।