Header Ad

header ads

गिद्धौर बाजार में छाया होली का खुमार, बंटी-बबली कुर्ता का है क्रेज

गिद्धौर (धनंजय कुमार 'आमोद) :-  इस बार होली में सिल्क का कुर्ता बुजुर्गों को भा रहा है।वही दूसरी ओर बबली का कुर्ता के फैशन युवाओं की पहली पसंद हो गई। गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के हर टेलर्स की दुकानों में पांच दर्जन से अधिक कुर्ता बनाने का आर्डर है,जबकि रेडीमेड की दुकानों में भी कुर्ता खरीदारी  के भी एकाएक उमड़  पड़ी है।

 यहां तक कि महिला और पुरुषों से बाजार पूरी तरह से पट चुका है। महिलाएं पुआ और पकवान बनाने को लेकर घरेलू सामान की खरीदारी कर रही है। वहीं युवा फैशन के इस दौर में अपने पसंदीदा की खरीदारी में जुटे है। खास तौर पर दुकानों में बच्चों के लिए भी कई तरह का मार्केट में नया कुर्ता पजामा आया हुआ है।

- कहते है कपड़ा दुकानदार -

स्थानीय दुकानदार त्रिपुरारी बर्णवाल ने बताया कि पिछले 2 दिनों से होली का बाजार आया है कुर्ता पजामा के साथ स्टॉल की फैशन इस बार बढ़ चढ़कर बोल रहा है।बहुत फैशन वाले कपड़े की खरीदारी हो रही है। बताया कि बच्चों के लिए शेरवानी कुर्ता का अभी मांग है

-कहते है टेलर्स के मालिक -

कपड़े सीने वाले फैशन टेलर के मालिक ने बताया कि पिछले 5 दिनों से कुर्ता बनाने की फुर्सत नहीं मिला है हर दिन आधा दर्जन भर कुर्ता माफ के लिए आ रहा है तब तक के चार पांच दर्जन से अधिक कुर्ता बना कर दिया गया है। जबकि तीन चार दिन का आर्डर अभी भी है। कारीगर घनश्याम ने बताया कि इस बार बंटी और बबली के साथ पंजाबी कुर्ता युवाओं की पहली पसंद है जबकि बोल बच्चन का भी डिमांड मिला हुआ है।