बड़ी खबरें

बेरोजगारी पर फिल्माया गया हिंदी गाना 'आज जनता बड़ी परेशान है'



समस्तीपुर [अनूप नारायण] :
अक्षत फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बुधवार को हिंदी वीडियो एल्बम " आज जनता बड़ी परेशान है " कि शूटिंग समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में की गई। गाने की शूटिंग दलसिंहसराय के रामपुर - जलालपुर के मंदिर परिसर में कई गयी। अजय कुमार द्वारा निर्देशित इस गाने में आज  बेरोजगारी की मार झेल रहे युवाओं को दिखाया गया है जो नौकरी के आभाव में शराब पीते, बकरी चराते, पकोड़े तलते, कांचा खेलने जैसे काम करते हैं।

अजय कुमार ने बताया कि यह गाना सरकार को बेरोजगारी के प्रति ध्यान दिलाने के लिए बनाया गया है ताकि वो हमारे कल के भविष्य " युवाओं "  के लिए कोई ठोस कदम उठाए। अजय कुमार ने बताया कि इस गाने को प्रतिष्टित म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया जाएगा। इस वीडियो एल्बम में सौरव राज, मुस्कान सिन्हा, रितेश कुमार और रविन्द्र कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस गाने को गया है बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर शाहिद माल्या ने जबकि इस गाने को अपने मधुर संगीत से पिरोया है दर्पण अग्रवाल ने।

इस गाने के गीत अजय कुमार ने लिखे हैं। वहीं इस गाने के क्रिएटिव डायरेक्टर पवन कुमार दुबे, कोरियोग्राफर अमर राज, डीओपी राजेश राठौर, असिस्टेंट डीओपी रवि राठौर हैं। इस एल्बम के पीआरओ आशीष गौरव ने बताया कि इस गाने की शूटिंग को सफल बनाने के लिए रामपुर - जलालपुर के गांववासियों ने अपना भरपूर सहयोग दिया।