बड़ी खबरें

जमुई : T. R. N. हेरिटेज स्कूल ने मनाया तीसरा वार्षिकोत्सव, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम


जमुई (रवि कश्यप):-

शहर स्थित टी.आर. नारायण हेरिटेज स्कूल जमुई  में धूमधाम से तीसरा वार्षिकोत्सव समारोह मनाया गया।
 तीसरे स्थापना दिवस पर जहां बच्चों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया वहीं हजारों परिजनों ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न होने में अहम भूमिका निभाई। कार्यक्रम की शुरुआत बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्वलित कर की गई। वहीं अवसर पर अतिथि के रूप में पूर्व विधायक सुमित सिंह, एवं अजय प्रताप डॉ. एस.एन झा भी मौजूद रहे। पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने स्कूल परिवार को बधाई देते हुए कहा कि जमुई का सबसे बेहतरीन सुविधाओं एवं शिक्षकों से लैश इस विद्यालय ने कई उत्कृष्ट कार्य कर जमुई के शैक्षणिक परिदृश्य में अनूठा उदाहरण पेश कर रही है। उन्होंने अपने उद्बोधन में विद्यायल संस्थाप सह चैयरमैन अमरेंद्र कुमार अत्री, डायरेक्टर श्रीमती कंचन सिंह, प्रिंसिपल बनानी सिंह, वाईस प्रिंसिपल
ए.के. सिंह एवं समस्त विद्यालय परिवार को शुभकामनाएं देते हुए विद्यालय के तीसरे स्थापना दिवस सह वार्षिकोत्सव पर मुक्तकंठ से बधाई दी।

इसके बाद पारंपरिक वेशभूषा में बच्चों ने गणेश वंदना की प्रस्तुति से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।  वहीं जूनियर क्लास के बच्चों ने जूबी डूबी, क़व्वाली, पापा कहते हैं डांस से खूब समां बांधा। इसके अलावे साथ में सीनियर सेक्शन के बच्चों ने अलग अलग नाटक मंचन गीत संगीत, एवं डांस परफॉर्मेंस से सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया।

 बता दें कि इस बार उद्गम 2020 कक थीम सभी बच्चों की सहभागिता थी, कार्यक्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों ने कार्यक्रम को खूब सराहा।
मौके पर स्थानीय कई गणमान्य व बुद्धिजीवियों के अलावे बड़ी संख्या में अभिभावकों की उपस्थिति देखी गई।