बड़ी खबरें

गिद्धौर के कुमरडीह गांव में राजहंस ट्रेडर्स द्वारा तकनीकी कार्यशाला आयोजित

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

प्रखंड के कोलुआ पंचायत अंतर्गत कुमरडीह गांव में राजहंस ट्रेडर्स के तत्वावधान में अल्ट्राटेक सीमेन्ट द्वारा तकनीकी कार्यशाला का आयोजन किया गया।


इस कार्यशाला में सिविल इंजीनियर करुणानिधि ने सीमेंट से जुड़ी अनेक महत्वपूर्ण जानकारियां उपस्थित जनों को दी। उन्होंने सीमेंट के ग्रेड से लेकर उसके सही उपयोग के बारे में भी विस्तारपूर्वक बताया। वहीं, सेल्स ऑफिसर सन्दीप कुमार ने अल्ट्राटेक प्रोडक्ट की सराहना करते हुए कहा कि ऐसी कार्यशालाओं से आम आदमी को भी सीमेंट के सही उपयोग की जानकारी मिलती है।


वहीं अपने संबोधन में राजहंस ट्रेडर्स के प्रो. सुभाष राजहंस ने आगंतुक अतिथियों का अभिनन्दन कर कार्यशाला के आयोजन का उद्देश्य स्पष्ट क़िया। उन्होंने कहा कि सपनों के आशियाने के लिए अल्ट्राटेक हर कदम अपने ग्रहकों के साथ है, जरूरत है इसके गुणवत्ता को बरकरार रखने की। कार्यशाला के अंत मे उन्होंने सबों का धन्यवाद ज्ञापित किया। वहीं इस कार्यशाला में सिविल इंजीनियर उज्ज्वल राज मंच संचालक की भूमिका में नजर आए।


मौके पर धोबघट गांव से पप्पू सिंह, रतनपुर से बिक्की रावत, शीतलपुर से फारुख खान, गिद्धौर से राजेश रावत, बंधोरा गांव से जागेश्वरी यादव, कोल्हुआ गांव से महेंद्र साव सहित दर्जनों की सँख्या में ग्रामीण व स्थानीय बुद्धिजीवी मौजूद थे।