बड़ी खबरें

अलीगंज में बोले दामोदर रावत, सूबे की सरकार में हुआ बिहार का चौमुखी विकास

अलीगंज (चन्द्रशेखर आज़ाद) :-

प्रखंड के बीआरसी मैदान में रविवार को जदयू का विधानसभा स्तरीय बुथ अध्यक्ष, सचिव व कार्यकारिणी सदस्यों का एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन गया। शिविर का शुभारंभ पूर्व मंत्री दामोदर रावत विधिवत दीप प्रज्जवलित कर किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष शीतल मेहता ने किया। शिविर में आये अतिथियों को माला पहनाकर कार्य कर्ताओ ने स्वागत किया। प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए दामोदर रावत ने कहा कि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में चौमुखी विकास हुआ है, जिसमें सड़क, बिजली, अस्पताल व शिक्षा क्षेत्रों में विकास की सारी योजनाओं को धरातल पर उतार कर विकास की  बयार समाज के अंतिम पायदान के लोगों तक पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को विकास की योजनाओं के बारें में बताये। कुछ लोग अफवाह फैलाकर लोगों को गुमराहकर भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने आमजनों को ऐजेंट के बहकावे नही आने की अपील करते हुए कहा कि बिहार राज्य के विकास को देखकर दूसरे राज्य के नेता नकल करने लगे हैं।
सिकंदरा विधानसभा सभा प्रभारी भगवान कुशवाहा ने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के द्वारा हर क्षेत्र में तेजी से विकास किया जा रहा है।सभी गली, नाली ,सड़क को दुरूस्त कर गांव गलियों की सूरत बदल दी गयी है।  जदयू के प्रदेश महासचिव राकेश पासवान ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सात निश्चय योजना से गांव में हर घर नल जल , बिजली ,सड़क ,नाला का निर्माण कर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों के गलियों की सूरत बदल गयी है। सभा को इंजीनियर शंभुशरण ने कहा कि सरकार के द्वारा शराब बंदी,नशामुक्ति,दहेज प्रथा उन्मूलन,बाल विवाह,जल जीवन जैसे सामाजिक  कुरीतियों को खत्म कर समाज में अमन, चैन शान्ति का संदेश देकर राज्य में विकास की गंगा बहा दी है।सभा को मो नजम ,शिव शंकर चौधरी,राकेश पासवान,सिन्धु कुमार पासवान,सुनीता देवी,सोनम सिंनहा ने  संबोधित किया।मौके पर डा अर्जून प्रसाद,सावित्री देवी,राकेश पासवान,सुजीत मेहता,मुखिया सिमरन प्रिया के अलावे बड़ी संख्या में जदयु कार्यकर्ता मौजूद थे।