Header Ad

header ads

जमुई : नीतीश सरकार के खिलाफ 16 फरवरी को नरेंद्र सिंह करेंगे सम्मेलन, समर्थक दे रहे जिलाभर के लोगों को आने का न्योता

जमुई : जमुई के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में 16 फरवरी को सूबे के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह नीतीश सरकार के खिलाफ सम्मेलन करेंगे। इसे लेकर उनके समर्थक लगातार जिलाभर का दौरा कर रहे हैं और आम लोगों को इस सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए 16 फरवरी को जमुई आने का न्योता दे रहे हैं। बता दें कि इस सम्मेलन का आयोजन जमुई जिला नागरिक मंच एवं बिहार नव निर्माण मोर्चा की जमुई शाखा द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

वहीं इस सम्मेलन की सफलता को ले लगातार जनसंपर्क कर रहे नरेंद्र समर्थकों का कहना है कि सत्ता के मद में चूर नीतीश सरकार के इशारे पर 74 आंदोलन के उपज सूबे के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह की छवि को धूमिल करने लिए मुंगेर एसपी ने झूठे मुकदमे में उन्हें साज़िश के तहत फंसाकर गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। नीतीश कुमार के अहंकार का अंत जल्द ही होगा। जिसकी शंखनाद जमुई से होगी।

प्राप्त जानकारी अनुसार सम्मेलन में पूर्व सांसद डॉ. अरुण कुमार, राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवल किशोर सिंह, डॉ. खुर्शीद अनवर, डॉ. गजेंद्र मांझी, पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, विजय कुशवाहा सहित कई नेता शामिल हो सकते हैं। ये सभी नीतीश सरकार के कारनामों और खामियों को जनता के समक्ष उजागर करेंगे।
[फ़ाइल फोटो | साभार : इंटरनेट]