बड़ी खबरें

गिद्धौर बाजार के शम्भू ज्वैलर्स में चोरी का प्रयास, प्रहरी ने की पुलिस को खबर


गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क):-

गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता दिख रहा है। चोरों व लूटेरों के रडार पर स्वर्ण व्यवसायी आ गए हैं। ताजा मामला बुधवार की रात्रि का है जहां गिद्धौर बाजार में अज्ञात चोरों द्वारा बुधवार की रात शंभु ज्वेलर्स की दुकान में चोरी का एक असफल प्रयास किया गया।


जानकारी के अनुसार,  बुधवार की रात्रि गिद्धौर बाजार  में अवस्थित शंभु ज्वेलर्स के दुकान का ताला काट कर दुकान के शटर को तोड़ ही रहे थे कि बाजार में रात्रि पहरा दे रहे नेपाली प्रहरी बहादुर को देखते ही चोर भाग खड़े हुए। वहीं बहादुर द्वारा रात्रि गश्ती कर रहे गिद्धौर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। वहीं गिद्धौर बाजार में नेपाली रात्रि प्रहरी बहादुर द्वारा दुकान संचालक उत्तम स्वर्णकार को इस घटना की सूचना दी गई। दुकानदार उत्तम स्वर्णकार ने बताया की अगर रात में नेपाली रात्रि प्रहरी चुस्त दुरुस्त नही रहते तो आज हम लूट चुके होते। दुकानदार द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ गिद्धौर पुलिस से लिखित शिकायत की है।
बताते चलें कि इन दिनों गिद्धौर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी, छिनतई की घटना में वृद्धि हो रही है। अपराधियों को पुलिस का कोई भय भी नहीं है। इस घटना से पहले भी थाना को समीप दुर्गा ज्वैलर्स के मालिक से झपट मार चोरों ने भरा बैग लेकर भाग गया था। लेकिन अभी तक स्थानीय पुलिस को इस दिशा में कामयाबी नहीं मिल पाई है। इसके कारण
स्थानीय दुकानदार में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। इधर, ज्वैलरी दुकानदारों के मन मे  यह सवाल पनप रहा है कि  आखिर कब तक स्वर्ण व्यवसायी इसी तरह चोरों और लूटेरों के रडार पर  रहेंगे।