बड़ी खबरें

अलीगंज ने उठाई आवाज़, पूर्व मुखिया पति के हत्या की हो CBI जांच

अलीगंज (चन्द्रशेखर आज़ाद) :-

 प्रखंड के अलीगंज बाजार में शनिवार को बुद्धिजीवियो व समाजसेवियो की बैठक समाजसेवी धर्मेद्र पासवान की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में  प्रखंड के अवगीला-चौरासा पंचायत के पूर्व मुखिया पति नवल रविदास के मार्मिक हत्या का सीबीआई से जांच करने की मांग उठी।


 बैठक को संबोधित करते हुए समाजसेवी सह कांग्रेस पार्टी राज्यप्रतिनिधि सुधीर प्रसाद सिंह ने कहा कि यह हत्या निर्मम तरीके से सोची साजिश के तहत किया गया है,जो काफी निंदनीय है। इस इलाके में इस तरह की घटना पहली बार हुई है। इसकी जांच सीबीआई से करायी जाय, ताकि सच्चाई सामने उभरकर आ सके। घटना में शामिल अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाने पर भी बल दिया गया। समाजसेवी धर्मेद्र पासवान ने कहा कि इस हत्याकांड को लेकर लोगों में आक्रोश है। क्षेत्र के लोग असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। 
बैठक में मौजूद मकेश्वर यादव , महेन्द्र यादव , सिंघेश्वर महतो, विक्रम कुमार, धर्मेन्द्र कुशवाहा, भूषण कुमार, रविन्द्र कुमार, चंद्रशेखर आजाद, रामेश्वर मांझी सहित बड़ी संख्या में प्रखंड के बुद्धिजीवियों व समाजसेवियों ने जिला प्रशासन से मामले की निष्पक्षता पूर्वक जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।