बड़ी खबरें

सिमुलतला : ट्रेन के चपेट में आने से महिला व युवक की मौत, 5 घन्टे तक पड़ा रहा शव



सिमुलतला (बीरेंद्र कुमार) Edited by-Abhishek. :-

शनिवार की सुबह टेलवा बाजार हॉल्ट पर 63565 अप आसनसोल झाझा पैसेंजर ट्रेन से एक वृद्ध महिला एवं एक 30 वर्षीय युवक ट्रेन से उतरकर डाउन प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए ट्रेक पार करने के दौरान डाउन में अचानक से  ट्रेक से प्लेटफॉर्म पर नहीं चढ़ पाने के कारण टाटा दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन  की चपेट में आ गयी जिससे उक्त दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी।

जानकारी अनुसार, सिमुलतला-जसीडीह रेल खंड के मध्य टेलवा बाजार हॉल्ट के पास रेलवे ट्रेक पार करने के दौरान टाटा दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उक्त महिला एवं युवक की मौत हुई। इस दौरान ट्रेन चालक द्वारा ट्रेन को ब्रेक करने के दौरान इंजन का भेक्युम पाइप टूट जाने के कारण टेलवा ब्रिज पर उक्त ट्रेन लगभग दो घण्टे तक खड़ी रही जिससे यात्री परेशान दिखे। 

*- मंगवाया गया दूसरा इंजन -*

दो घण्टे ट्रेन खड़े रहने के बाद जसीडीह से दूसरी इंजन आने का बाद टाटा दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन 12:31 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई।  उक्त महिला सफेद साड़ी, नीला स्वेटर, पीला चादर व हाथ में सोना का चूड़ी तथा युवक सफेद कमीज, काला फुलपैंट, काला जैकेट  पहना हुआ था। समाचार लिखे जाने तक झाझा से जीआरपी मौके पर नहीं पहुंची थी जिससे दोनो शव को घटना स्थल पर ही पड़ी रही। इस रेल हादसे में दिवंगत हुए दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी है।

*- ब्रिज रहता तो बच सकती थी दो जिंदगियां -*

  रेल यात्रियों व स्थानीय लोगों का कहना था कि टेलवा बाजार हॉल्ट पर पैदल ऊपरी पुल नहीं रहने के कारण इस तरह की घटना घटी है। यदि पुल रहता तो दो जिंदगियां का रेल पटरी पर दम न तोड़ती।