बड़ी खबरें

जदयू के चकाई व सोनो प्रखंड अध्यक्षों ने की जदयू नेता ई. शंभुशरण पर कार्रवाई की मांग

चकाई/सोनो/जमुई : जनता दल यूनाइटेड के चकाई प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडेय एवं सोनो प्रखंड अध्यक्ष आलमगीर अंसारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार प्रदेश जदयू के प्रदेश नेतृत्व द्वारा निर्धारित एवं इसके निमित्त प्रदेश द्वारा प्रतिनियुक्त क्षेत्रीय प्रभारी पंचम श्रीवास्तव, जिला संगठन प्रभारी डॉ. अर्जुन प्रसाद, जदयू के जमुई जिलाध्यक्ष व पूर्व मंत्री दामोदर रावत, सिकन्दरा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी भगवान कुशवाहा एवं चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह सहित जदयू के सभी प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों की गरिमामयी उपस्थिति में चकाई विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सत्य प्रकाश चौधरी की अध्यक्षता में इसी वर्ष 7 जनवरी को चकाई विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों एवं सचिवों की बैठक विशाल सम्मेलन के रूप में  विधिवत सम्पन्न हो चुका है।

सम्पन्न बैठक सह सम्मेलन से संबंधित समाचार जमुई जिले के लगभग सभी प्रिंट, डिजिटल एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से अगले ही दिन 8 जनवरी को प्रकाशित-प्रसारित हुए हैं।
7 जनवरी को पार्टी के अधिकृत व वैधानिक बैठक में जदयू के मुंगेर जिला संगठन प्रभारी ई. शम्भुशरण अनुपस्थित रहे। इसके बावजूद ई. शम्भुशरण एवं राजद के विधान पार्षद संजय प्रसाद आपस में घाल-मेल कर आगामी 24 जनवरी को जदयू के नाम पर और उसी स्थान पर सामानांतर सम्मेलन करने की घोषणा की है। इससे क्षेत्र में गलत संदेश जा रहा है।

देखें वीडियो >>


इस बारे में जदयू के चकाई प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडेय एवं सोनो प्रखंड अध्यक्ष आलमगीर अंसारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से अनुरोध किया है कि ई. शम्भुशरण द्वारा पार्टी एवं जिलाध्यक्ष के विरोध में साथ ही विभिन्न समाचार पत्रों मे पार्टी विरोध की भ्रामक बयानबाजी करने तथा पार्टी अनुशासन  तोड़ने के दोषी ई. शम्भुशरण पर अविलंब अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। साथ ही जदयू के नाम पर भ्रम फैलाने और पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कुत्सित साजिश में उनके द्वारा 24 जनवरी को होने वाले कतिपय आयोजन को स्थगित किया जाय। नेता द्वय ने यह भी आग्रह किया है कि ई. शम्भुशरण पर दल विरोधी कार्य की गतिविधि चलाने के लिए उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाय।