बड़ी खबरें

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सेजल शर्मा ने डिप्रेशन की वजह से कर ली खुदकुशी!

मनोरंजन | अनूप नारायण :
ग्लैमर की चकाचौंध के पीछे की घुटती जिंदगी और कैरियर को मुकाम नहीं मिल पाने से हताश निराश बॉलीवुड अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आज आत्महत्या कर ली. चर्चित सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार सुबह खुदकुशी कर ली. सेजल को सिम्मी खोसला का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. सेजल के खुदकुशी करने का कारण अभी तक पता नहीं चला है. हालांकि, माना जा रहा है कि उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया है.
सेजल के को-एक्टर अरु वी वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'हां ये सच है. मुझे इस खबर को सुनकर झटका लगा है. ये मेरे लिए मानना बहुत मुश्किल है कि सेजल इस दुनिया में नहीं है क्योंकि मैं उससे 10 दिन पहले ही मिला था और रविवार को मेरी उससे व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी.'अरु ने आगे बताया, 'मैं इस खबर को मान ही नहीं पा रहा हूं. मैं उससे 10 दिन पहले मिला था और वो बिल्कुल ठीक थी. हम पिछले 3-4 महीनों से नहीं मिले थे क्योंकि मैं अपने होमटाउन गया हुआ था. इसलिए हम 10 दिन पहले मिले और वो बिल्कुल ठीक दिख रही थी. उनके परिवार को आज सुबह उनकी मौत के बारे में पता चला, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कल रात खुदकुशी की थी. उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को उदयपुर लेकर जा रहे हैं वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.
अरु वी वर्मा ने सेजल शर्मा के भाई का किरदार निभाया था. अरु इस खबर के मिलने के बाद परेशान हैं. उन्होंने कहा, 'वो मेरी बहन जैसी थी. उसने मुझे असल जिंदगी में राखी भी बांधी थी. हमारा बॉन्ड गहरा था और अब मैं बुरी तरह टूट गया हूं. हम हमेशा एक दूसरे से जुड़े रहते थे. मैं अभी इस बारे में बात नहीं कर सकता.'