Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : जीविका कैडरों और दीदियों का मानव श्रृंखला बहिष्कार सफल रहा

जमुई / न्यूज़ डेस्क :-

सरकार के तुगलकी फरमान के बावजूद भी सरकारी कर्मी और स्कूली बच्चों को छोड़कर मानव श्रृंखला में जन सहभागिता नगण्य रही। साथ ही विशेष शाखा, बिहार, पटना के द्वारा सभी जिलों के जिलाधिकारी एवं आरक्षी अधीक्षक को पत्र लिखने के बावजूद भी बिहार प्रदेश जीविका कैडर संघ के सदस्यों और जीविका दीदीयों ने न डरते हुए पूरे बिहार में मानव श्रृंखला का जबरदस्त बहिष्कार किया, जिससे बहिष्कार पूर्णता सफल रहा।

प्रदीप कुमार सिंह, प्रदेश अध्यक्ष

उक्त बातें बिहार प्रदेश जीविका कैडर संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा। उन्होंने आगे कहा कि जीविका में कार्यरत कैडरों को उचित मजदूरी देने के लिए सरकार के पास पैसे नहीं है वही मानव श्रृंखला नामक राजनीतिक ड्रामे पर करोड़ो रूपये फूंक दिए गए। जो बहुत ही चिंताजनक है। उन्होंने मानव श्रृंखला को सांकेतिक विरोध बताते हुए कहां की अगर सरकार बिहार प्रदेश जीविका कैडर संघ के 10 सूत्री मांगों को नहीं मानती है तो आने वाले समय में इससे भी बड़ा आंदोलन पूरे बिहार में खड़ा किया जाएगा।
यही नहीं मांग नहीं माने जाने पर आगामी विधानसभा चुनाव में भी जीविका की एक करोड़ दीदियों के साथ नीतीश कुमार का डटकर विरोध किया जाएगा जिसका खामियाजा नीतीश कुमार को भुगतना पड़ेगा। आगे कहा कि नितीश कुमार का सपना गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाने का धरा का धरा रह गया आज का मानव श्रृंखला गिनीज ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड क्या मनोहर पोथी में भी दर्ज करवाने लायक नहीं रहा। वही मानव श्रृंखला का बहिष्कार कर अपनी एकता साबित करने वाले बिहार प्रदेश जीविका कैडर संघ के सभी साथियों और जीविका दीदीयों को बधाई और धन्यवाद दिया।