बड़ी खबरें

एआईएसएफ़ के मधुबनी जिलाध्यक्ष व राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभात कुमार ने थामा सीवाईएसएस का दामन




सीवाईएसएस तमाम प्रगतिशील, जनवादी तथा संघर्षशील छात्रों एवं छात्र नेताओं का संगठन है, सभी नए साथियों का स्वागत है : आसिफ़

● अरविंद केजरीवाल के दिल्ली माडल से प्रभावित होकर सीवाईएसएस के साथ आया हूं, पूरे मधुबनी में मज़बूती से किया जाएगा संगठन निर्माण : प्रभात

पटना [अभिनव शेखर] :
बिहार के अंदर अपने पैर जमाने की कवायद में जूटी आप की छात्र  विंग "छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस)" का संगठन निर्माण कार्य ज़ोरों पर है। लगातार एक के बाद एक संगठन के छात्र नेता सीवाईएसएस के साथ जुड़ते चले जा रहे हैं। इसी क्रम में एआईएसएफ़ के मधुबनी जिलाध्यक्ष व राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभात कुमार ने भी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ राज्य अध्यक्ष आसिफ़ अली के उपस्थिति में सीवाईएसएस का दामन थाम लिया है।
मधुबनी के शंकर चौक पर हुई बैठक के बाद सीवाईएसएस के राज्य अध्यक्ष आसिफ़ अली ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बिहार भर में सीवाईएसएस अपना सांगठनिक ढांचा मज़बूत करने में जूटी है। लगातार विभिन्न संगठन के लोग सीवाईएसएस की विचारधारा से प्रभावित होकर संगठन के साथ जुड़ रहे हैं। उन्होंने एआईएसएफ़ के छात्र नेता प्रभात कुमार का स्वागत करते हुए कहा कि प्रभात जैसे नेताओं का सीवाईएसएस के साथ जुड़ना एलएनएमयू की राजनीति के लिए शुभ संकेत है। उन्होंने आगे कहा कि हम सभी लोगों का स्वागत करते हैं, सीवाईएसएस तमाम प्रगतिशील, जनवादी तथा संघर्षशील छात्रों एवं छात्र नेताओं का संगठन है। राज्य अध्यक्ष आसिफ़ अली ने तत्काल प्रभाव से प्रभात को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया।

प्रभात कुमार ने बताया कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल के दिल्ली माडल प्रभावित होकर सीवाईएसएस का दामन थामने का फ़ैसला लिया है। आगे उन्होने बताया कि पुरे मधुबनी में मज़बूती से संगठन निर्माण कार्य किया जाएगा तथा आने वाले विश्वविद्यालय चुनाव में सीवाईएसएस की मज़बूत भागेदारी रहेगी।
इस मौके पर सीवाईएसएस के परवेज़ आलम भी उपस्थित रहे। प्रभात कुमार के साथ संगठन की सदस्यता लेने वालों में विपिन कुमार, सुभेष कुमार, सोनू कुमार, उमेश कुमार, दीपक कुमार, जीतू कुमार, राजा कुमार, श्याम लाल कुमार, विन्दे ठाकुर, दीपक कुमार, प्रभात रंजन, गणेश दास, सुमन कुमार, विकाश कुमार, रंजन कुमार आदि नाम शामिल हैं।