बड़ी खबरें

गिद्धौर में मानव श्रृंखला : सेक्टर समन्वयक के साथ कार्यशाला आयोजित




गिद्धौर (धनंजय कुमार 'आमोद') Edited by- Abhishek.

 प्रखंड मुख्यालय के सभा भवन में गुरुवार को सेक्टर समन्वयकों एवं  विद्यायल कर्मी के मानव श्रृंखला निर्माण को लेकर एक कार्यशाला प्रखंड विकास पदाधिकारी गोपाल कृष्णन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। आयोजित कार्यशाला में प्रखंड विकास पदाधिकारी गोपाल कृष्णन् ने सेक्टर पदाधिकारियो को उनके कार्य एवं दायित्यों के बारे में जानकारी दी गई।


सेक्टर समन्वयकों द्वारा जल जीवन हरियाली,दहेज प्रथा एवं बाल विवाह के समर्थन में लगने वाले मानव श्रृंखला को सफल बनाने का संकल्प लिया। प्रखंड साक्षरता समन्वयक रामनरेश यादव द्वारा सेक्टर समन्वयकों को चिन्हित स्थलों पर लगने वाले मानव बल की संख्या से अवगत कराया गया। साथ ही साथ प्रत्येक दो सौ मीटर पर  पांच सेक्टर समन्वयक को अतिरिक्त रखा जाएगा, जिससे श्रृंखला निर्माण में कोई परेशानी न हो।

 वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा सभी विद्यायल कर्मियो से अधिक से अधिक जान भागीदारी सुनिश्चित कराने की अपील की गई, जिस पर प्रखंड के सभी विद्यायल के प्रभारी के द्वारा भरपूर सहयोग का आश्वसान दिया। बैठक के उपरांत जीविका कर्मी, साक्षरता कर्मी एवं वार्ड सदस्यों द्वारा श्रृंखला बनाकर पूर्वाभ्यास किया गया।