बड़ी खबरें

गिद्धौर के मौरा में क्रिकेट मैच आयोजित, गुगुलडीह ने बाराजोर को 31 रन से हराया


मौरा/गिद्धौर (अजीत कुमार झा) :-


गिद्धौर प्रखण्ड अन्तर्गत मौरा के बीसीसी ग्राउंड पर एक शानदार क्रिकेट उदघाटन मुकाबला गुगुलडीह बनाम बाराजोर के बीच खेला गया। मैच का उदघाटन मौरा के पूर्व मुखिया बालमुकुंद यादव और पूर्व पंचायत समिति राजेन्द्र यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

गुगुलडीह के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में सभी विकेट खोकर 125 रन बनाये जिसमें कौशर ने सर्वाधिक 28 रन बनाए । गोपाल तथा गोरे ने क्रमशः 20 तथा 18 रन का योगदान दिया वहीं  शाह आलम ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। मैच के जवाब में बल्लेबाजी करते हुए बाराजोर टीम के राजा की 25 तथा हरिओम के 21 रनों के मदद से 11 ओवर में कुल 94 रन का ही स्कोर खड़ा हुआ। गुगुलडीह की ओर से चिक्कू ने 3 तथा गोरे ने 2 विकेट को चटकाया।

इस प्रकार गुगुलडीह ने बाराजोर को 31 रन से पराजित किया। गोरे को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उन्हें इण्डियन मोटरसाइकिल गिद्धौर की ओर से राजेन्द्र यादव एवं याकूब के द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया। मैच में अम्परिंग की भूमिका में जाहिद, शिव तथा वसीम ने अदा की। कमेंटेटर की भूमिका में मुस्ताक और मेहताब नजर आए। वहीं तजमुल ने तन्मयतापूर्वक स्कोरर का किरदार निभाया।

मैच के आयोजन में अकरम, नारायण , सोहराब, टिंकू, औरंगजेब, कैशर, जयनंदन, बिंदु एवम बीसीसी क्लब के तमाम मेंबर की सराहनीय भूमिका रही।मैदान में प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों की संख्या में ग्रामीण व खेल प्रेमी मौजूद थे।