बड़ी खबरें

मलयपुर थाना ने चोरी के आरोप में दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा

बरहट/जमुई (न्यूज़ डेस्क) :-

 मलयपुर थानाध्यक्ष में गुरुवार की रात ट्रैक्टर ट्रेलर चोरी के आरोप में दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जमुई थाना क्षेत्र के विक्की कुमार यादव पिता चंद्रिका यादव तथा दूसरा रोहित कुमार पिता सुनील राम दोनों साकिन - सतगामा ,थाना- जमुई के बताए गए ।


जानकारी के अनुसार मलयपुर थाना कांड संख्या 93/19 के फरार चल रहे दोनों अभियुक्त को पकड़ने के लिए पुलिस तलाश कर रही थी। गुरुवार को मलयपुर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली ट्रैक्टर ट्रेलर चोरी के दोनों अभियुक्त अपने गांव सतगामा में देखे गए। जानकारी मिलने के पश्चात थानाध्यक्ष ने दबिश देकर दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। दोनों अभियुक्त से लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष ने भी मलयपुर थाना आकर पूछताछ की।


यहां बताते चलें की गांव के ही बमबम ट्रैवल्स के सामने से बीते 5 नवंबर को ट्रैक्टर ट्रेलर चोरी कर भाग रहे दो अभियुक्त नवीन एवं अभिषेक की गिरफ्तारी पतनेश्वर चौक से की गई थी। इस आशय को लेकर पीड़ित श्रवण साह पिता सीताराम साह ,साकिन - सतगामा, जिला थाना -जमुई ने मलयपुर थाना में गांव के ही पांच व्यक्ति पर ट्रैक्टर ट्रेलर चोरी करने का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने दो अभियुक्तों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था जबकि दो को गुरुवार की रात गिरफ्तार किया। कांड के एक अभियुक्त सूर्या अभी भी फरार चल रहा है। इस संबंध में मलयपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।कांड के एक और अभियुक्त सूर्या की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। शीघ्र ही इस कांड के एक अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।