Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर के आर्यन ने इंटरनेशनल ओपन कराटे चैम्पियनशिप में जीता गोल्ड, रचा कीर्तिमान

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

जे.के.एस.आई ऑल इंडिया एन्ड इंडो-कॉन्टिनेंटल इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप 2019 में गिद्धौर के आर्यन कुमार ने गोल्ड जीतकर एक कृतिमान गढ़ा है।


        जापान कराटे-डॉ-शॉटो-आरयू आई इंटरनेशनल द्वारा आयोजित इस चैम्पियनशिप में अपना जौहर दिखाने वाले आर्यन ने स्वर्ण पदक हासिल कर गिद्धौर के साथ-साथ अपने विद्यालय और जिले को भी गौरवान्वित किया।


झाझा के सरडॉनिक्स स्कूल में अध्ययनरत छात्र आर्यन अपने इस सफलता का श्रेय विद्यालय प्रबंधन और कोच सह जिला कराटे संघ के सचिव मुकेश कुमार साव को दिया है। आर्यन ने  बताया कि कोच के बेहतर दिशा-निर्देश और मार्गदर्शन के बिना ये मुकाम हासिल करना संभब नही था। इसके लिए स्कूल प्रबन्धन भी धन्यवाद के पात्र हैं।


आर्यन के अलावे अभिमन्यु कुमार, कुणाल कुमार ने सिल्वर, गुंजन कुमार, व विकी कुमार ने ब्रॉन्ज मेडल को अपने नाम किया।  शिवम, कुणाल, आर्यन और गुंजन सरडॉनिक्स स्कूल के हैं। वहीं अभिमन्यु, विकी, अमित झाझा स्थित एमजीएस के छात्र हैं। बच्चों के सफलता पर विद्यालय प्रबंधन ने  हर्ष व्यक्त करते हुए बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। गिद्धौर के कई बुद्धिजीवियों ने आर्यन के इस सफलता पर अपनी बधाई प्रेषित की है।


बता दें, ये चैंपियनशिप आगरा (उ.प.) स्थित चाणक्य होटल में 7-8 दिसम्बर को आयोजित की गई थी, जिसमे कई कराटेबाज अपना जौहर दिखाने मैदान में उतरे थे। आगरा की धरती पर कामयाबी का झंडा गाड़ने वाले आर्यन बताते हैं कि उनके पिता राजेश झा एवं माता रुक्मिणी देवी निरन्तर बेहतर से बेहतरीन की ओर बढ़ने के लिए उसे प्रोत्साहित कर उनका हौसला बढ़ाते रहते हैं।
 इसके पूर्व भी आर्यन कुमार जिला, राज्य, एवं नेशनल स्तर पर कराटे में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपने प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं।