चन्द्रमंडी : ऑटो चालक से मोबाइल छिनतई, शिकायत दर्ज - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 5 December 2019

चन्द्रमंडी : ऑटो चालक से मोबाइल छिनतई, शिकायत दर्ज



देवघर (न्यूज़ डेस्क) :-  जमुई जिले के  चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के केवाल पोस्ट स्थित धमनिया गांव निवासी तरुण कुमार ने मोबाइल छिनतई हो जाने को लेकर नगर थाना में लिखित शिकायत दी है।  शिकायत के अनुसार, वह देवघर में ऑटो चलाते हैं।


गुरुवार को वह सड़क किनारे ऑटो लगाकर उस पर बैठे हुए थे। उसी दौरान दो युवक वहां पहुंचा और उनके पास मौजूद उनका ओप्पो मोबाइल फोन जबरन छीन लिया व मौके से फरार हो गया। दिए गए शिकायत में उन्होंने यह भी जिक्र किया है कि दोनों में से एक युवक को वह पहचानते हैं व दोनों युवक बस स्टैंड के बगल में स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि भागने के दौरान पीछा कर उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया था व उन दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसके बाद वह वहां से फरार होने में कामयाब हो गया। शिकायत मिलने के बाद नगर थाना के पीएसआई कुमार अभिषेक अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मामले की छानबीन करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की छानबीन की।

Input - (चन्दन पाण्डेय, देवघर)

Post Top Ad