बड़ी खबरें

काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव के साथ गुंजन पंत की करा दी सेटिंग




मनोरंजन | अनूप नारायण :
भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी की जोड़ी सबसे हिट है। लेकिन अब इनके बीच एक और खूबसूरत अदाकारा की इंट्री होती दिख रही है। यानी खेसारीलाल यादव से काजल ने गुंजन पंत को मिलवा दिया। वो भी इसलिए कि काजल राघवानी अब शादी करने वाली हैं। ऐसे में काजल ने ही गुंजन की सेटिंग खेसारीलाल यादव के साथ करवा दी है। इससे गुंजन बेहद खुश हैं। दरअसल ऐसा हुआ है जा ए जाना सेटिंग करा के अलबम के गाने में, जहां शादी से पहले काजल अपनी दोस्‍त गुंजन से खेसारीलाल की सेटिंग करवा रही है।

गाने के बोल ‘सेटिंग करा के जा’ है, जिसे महज दो घंटे में 200,060 बार देखा गया है। यह गाना जी म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज  किया गया है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया। इसके बाद गुंजन पंत काफी खुश नजर आयीं। उन्‍होंने कहा कि यह गाना बेहद मनोरंजक है। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ हमारी बॉडिंग भी जबरदस्‍त रही है। हम फ्रेंड्स है और हमने मिलकर इस प्रोजेक्‍ट पर काम किया। यही वजह है कि लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। मैं अपनी पूरी टीम की ओर से अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती हूं।

गुंजन ने बताया कि इस गाने को खेसारीलाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है। म्‍यूजिक लॉर्ड जी का है और लिरक्सि यादव राज का है। मैं खेसारीलाल यादव के साथ एक फिल्‍म भी कर रही हूं, तो ऐसे में यह गाने हमारे लिए करना बेहद उत्‍साजनक था।  मैं उन लोगों से अपील करूंगी, जिन्‍होंने यह गाना अभी तक नहीं देखा है। वे भी इस गाने को देखें और अपने दोस्‍तों को भी यह गाना दिखायें।