Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर रेलवे स्टेशन : कंप्यूटर खराब होने से टिकट लेने में यात्रियों के छूटे पसीने



न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह टाटा-दानापुर सुपर एक्सप्रेस के समय मे टिकट काटने वाले कम्प्यूटर ने काम करना बंद कर दिया। इससे टिकट लेने वाले यात्रियों की लंबी कतार लग गयी।


 इस दौरान सुपर एक्सप्रेस से सफर करने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़। गिद्धौर रेलवे स्टेशन के एकमात्र टिकट काउंटर पर लंबी लाइन लगी रही। पता करने पर जानकारी मिली कि तकनीकी खराबी के कारण सिस्टम काम नहीं कर रहा, जिससे टिकट जारी नहीं हो पा रहा था। लाइन में लगे होने से काफी लोगों की ट्रेन छूट गयी तो कइयों को बिना टिकट ही यात्रा करना पड़ा।
 टिकट काउंटर पर बैठे रेलकर्मी ने बताया कि शीघ्र ही तकनीकी खराबी को दूर कर टिकट काटना शुरू हो जाएगा। टिकट की समस्या को देखते हुए यात्रियों के पसीने छूट पड़े। घण्टों बाद तकनीकी समस्या का निवारण कर टिकट काटने का कार्य सामान्य हुआ।


बताते चलें कि आये दिन तकनीकी खराबी के कारण गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर टिकट के लिए यात्रियों को परेशान देखा गया। यात्रियों का कहना है कि यदि विभाग द्वारा अतिरिक्त टिकट काउन्टर गिद्धौर रेलवे स्टेशन को मुहैया करा दिया जाए तो इस तस्वीर में कुछ बदलाव सम्भव हो सकता है।

Input- (विमल कुमार मिश्र)