Breaking News

6/recent/ticker-posts

लछुआड़ के साईं गुरुकुल में बाल दिवस पर कार्यक्रम आयोजित, बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

लछुआड़/सिकंदरा | रामकृष्ण [Edited by: Sushant] :
लछुआड़ के साई गुरुकुल विद्या मंदिर में 14 नवंबर को जवाहरलाल नेहरू की जयंती को बाल दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया गया। कार्यकम का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि दलित सेना के प्रदेश महासचिव सुभाष पासवान एवं राजस्थान से आए शांतिलाल देव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए जवाहरलाल नेहरू के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए दलित सेना के प्रदेश महासचिव सुभाष पासवान ने उपस्थित बच्चों को बाल दिवस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि चाचा नेहरू बच्चों से बहुत प्यार करते थे।इसलिए उनके जन्मदिवस को बाल दिवस के रूप में हर साल मानते है। उन्होंने बच्चों को मेहनत से पढ़ाई करने की सलाह दी एवं उन्हें बच्चों को देश का भविष्य बताया।
स्कूली बच्चों द्वारा मुख्य अतिथि के लिए स्वागत गान की प्रस्तुति दी गई। साथ ही छोटे बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। जिसमें बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर दर्शकों का मन मोह लिया।
इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर पवन कुमार मिश्रा, ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल, जमुई के डायरेक्टर डॉ. मनोज कुमार सिन्हा, भूल्लो पंचायत के मुखिया शक्तिधर मिश्र, सुर्यनारायण रावत, सुरेन्द्र पंडित, गुड्डू पासवान उपस्थित रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन में विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने अपना योगदान दिया।