Breaking News

6/recent/ticker-posts

भोजपुरी सेंशेसन काजल राघवानी और आनंद ओझा की दो फिल्‍मों का हुआ मुबंई में भव्‍य मुहूर्त

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
कात्यायन ग्रुप प्रस्‍तुत कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेशन एसोसिएशन प्रज्ञा फिल्‍म्‍स क्रियेशन की दो महत्‍वपूर्ण फिल्‍म ‘रण’ और ‘माही’ का भव्‍य मुहूर्त आज व्‍यंजन हॉल, ओसिवरा लिंक प्‍लाजा, अंधेरी मुंबई में संपन्‍न हो गया। इन दोनों फिल्‍मों में लीड रोल में भोजपुरी सेंशेसन काजल राघवानी और सुपर स्‍टार आनंद ओझा एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होगी। इसका निर्माण काफी बड़े पैमाने पर किया जायेगा। फिल्‍म ‘माही’ की पूरी शूटिंग इटली व लंदन में और फिल्‍म ‘रण’ की शूटिंग भारत (लखनऊ) और नेपाल में की जायेगी। फिल्‍म को चंद्र पंत डायरेक्‍ट करेंगे, जिन्‍होंने फिल्‍म की कहानी भी लिखी है। फिल्‍म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा व रितेश वंदना हैं।

इससे पहले फिल्‍म के मुहूर्त में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की कई हस्तियां मौजूद रहीं, जिन्‍होंने फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि दोनों फिल्‍मों की शुरूआत माता रानी के खास दिन में हो रहा है, इसलिए उम्‍मीद है कि फिल्‍म अच्‍छी बनेगी और दर्शकों को खूब पसंद भी आयेगी। वहीं, निर्देशक चंद्र पंत ने भी फिल्‍म को खास बताया और कहा कि हम एक मजबूत पटकथा वाली फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। हालांकि दोनों फिल्‍मों एक दूसरे अलग हैं। और देखा जाये तो कहानी के स्‍तर पर दोनों को जोनर डिफरेंट है।

फिल्‍म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा व रितेश वंदना ने मुहूर्त में शामिल सभी लोगों का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि फिल्‍म की शूटिंग की घोषणा हम जल्‍द ही करेंगे। साथ ही जल्‍द ही हम दोनों फिल्‍मों की कास्टिंग भी रिवील करेंगे। फिलहाल अभी हमने फिल्‍म के लीड कास्‍ट आनंद ओझा और काजल राघवानी का नाम आउट किया। इनकी एक फिल्‍म ‘कुंभ’ अभी रिलीज भी होने वाली है। उन्‍होंने बताया कि इन दोनों फिल्‍मों के सह निर्माता ज्‍योति दिनेश पांडे, किरएा गुप्‍ता अंबे बालाजी लॉग्स्टिक और डी एस तिवारी हैं। फिल्‍म में संगीत धनंजय मिश्रा का और गीत वीरेंद्र पांडे का होगा। पटकथा व संवाद एम के सहाय, छायांकन महेश पाउदेल, एक्‍सन चंद्र पंत और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।