Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद मुआवजे की मांग कर रही भीड़ पर नगर थानाध्यक्ष ने तान दी पिस्तौल

जमुई (अभिषेक कुमार निराला) :
गुरुवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र स्थित जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर तेज गति से जा रही एक बस ने एक साइकिल सवार को कुचल दिया. घटना के बाद साइकिल सवार को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गरसंडा निवासी स्व. पूना साह के 40 वर्षीय पुत्र इंद्रदेव साव के रूप में हुई है.
बताया जाता है कि मृतक का ससुराल नारडीह गांव में था जहां वह मजदूरी करता था. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को इंद्रदेव साइकिल से मजदूरी करने जा रहा था. इसी दौरान भागलपुर से बच्चों को परिभ्रमण पर ले जा रही एक अनियंत्रित बस ने उसे नारडीह गांव के समीप कुचल दिया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बाद में इलाज के दौरान सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई.
घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमुई-सिकंदरा मार्ग को घटनास्थल के समीप जाम कर दिया. जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने देर से आने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. जिसपर नगर थानाध्यक्ष राजेश शरण गुस्से में आ गए और उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पिस्तौल तान दी. इससे लोग और उग्र हो गए.
बाद में एसडीओ लखीन्द्र पासवान एवं एसडीपीओ रामपुकार सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा- बुझाकर जाम हटवाया.
अधिकारी ने मृतक के परिजन को सरकारी प्रावधान के मुताबिक मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. उधर ग्रामीणों की सूचना पर सिकंदरा पुलिस पुलिस ने उक्त बस को पकड़ लिया और उसे थाना ले गई.