ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : मिक्सर मशीन संचालक को अपराधियों ने मारी गोली, हत्या के बाद दहशत में लोग

अलीगंज (चंद्रशेखर सिंह) :-

चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दीननगर पंचायत के नागोडीह गांव निवासी जगदीश यादव का पुत्र राजो यादव (45) वर्ष को शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने गांव  के एक किलोमीटर उतर पश्चिम दिशा जागीर पुल के समीप गर्दन व पीठ चार गोली मारकर उसकी हत्या कर दिया।

मृतक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र राजो अपने माता का इलाज करवाने शुक्रवार को शेखपुरा गया था। देर शाम माता के साथ घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसे दीननगर गांव के बाईक सवार दो युवक मिला और उसे अपने साथ छठियारा (शेखपुरा ) गांव  की ओर ले गया।मृतक माता को कुछ देर में घर आने की बात कहकर बाईक सवार के साथ चला गया।मृतक की माता घर चली आई। जब देर शाम जब उससे मोबाइल  से संपर्क करने की कोशिश लेकिन मोबाइल बंद पाया गया। जब सुबह कुछ लोग सुबह बहियार की ओर गये तो देखा कि युवक की हत्या कर लाश को पुल के नीचे खेत पड़ा है।तब मृतक के परिजनों व गांव वाले ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। और शव को बहियार सेअपने घर ले आये थे। घटना की सूचना मिलते ही चंद्रदीप के थानाधयक्ष सुनील कुमार दल बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे गये थे। घटना के बाद ग्रामीणों व परिजनों में काफी आक्रोश देखा जा रहा था।घटना स्थल पर एसडीओ लखीद्र पासवान, एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया।
मौके पर मृतक के पिता को एसडीओ ने पारिवारिक लाभ के तहत  बीस हजार नगद सहायता राशि देकर हर सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने कहा कि घटना स्थल  गोली व खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है। अपराधियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार  कर लिया जाएगा। मौके पर  पुलिस निरीक्षक नीरज कुमार, चंद्रदीप थानाधयक्ष सुनील कुमार, सिकंदरा के राजवरधन कुमार के अलावे बड़ी में पुलिस बल मौजूद थी।