बड़ी खबरें

बोले प्रदेश अध्यक्ष, सूबे के सभी जिला मुख्यालय पर 17 अगस्त को धरना देंगे 4 लाख शिक्षक

[gidhaur.com | न्यूज़ डेस्क] :- 

नियोजित शिक्षक के लिए पुराने शिक्षकों वाला वेतनमान और सेवाशर्त लागू करने की मांग को लेकर 17 अगस्त को सरकार के खिलाफ समाहरणालय पर बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले सभी शिक्षक धरना देंगे । धरना की सफलता को लेकर बुधवार को स्थानीय संघ भवन में बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष रवि कुमार यादव के अध्यक्षता में जिला कमिटी के पदाधिकारियों की बिशेष समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई । 
बैठक में सर्वप्रथम सर्वसम्मति से धरना की सफलता को लेकर की गई तैयारियों की समीक्षा की गई और अंतिम रूप दिया गया ।


इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए बिहार पंचायत - नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह ने कहा कि 18 जुलाई को पटना में सरकार के इशारे पर निहत्थे व निर्दोष शिक्षकों पर बर्बरतापूर्वक लाठी-गोली से किए गए प्रहार और झूठा केस दर्ज कर की गई गिरफ्तारी का लोकतांत्रिक तरीके से मुँहतोड़ जबाब दिया जाएगा । उन्होंने कहा की 17 अगस्त को सूबे के सभी जिला मुख्यालय पर 04 लाख शिक्षक सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे और अपना हक लेकर रहेंगे । उन्होंने ने सभी शिक्षकों से धरना-प्रदर्शन में उपस्थित होकर सफल बनाने का आह्वान किया ।  जिलाध्यक्ष रवि यादव ने कहा कि 17 अगस्त को धरना के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय जमुई को सौंपा जाएगा ।
बैठक में शिक्षक संघ के रवि कुमार यादव, जयप्रकाश पासवान, संजीव कौशिक, पंकज प्रकाश बच्चन, राजीव वर्णवाल, युगल किशोर यादव, जितेश सिंह, मुरारी शर्मा, रविंद्र यादव, सप्पन सिंह, संतोष सिंह, संजीत कुमार, सुरेंद्र यादव, रामप्रवेश कुमार, प्रियंका सिंह आदि उपस्थित थे ।