Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बिहार शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति की बैठक सम्पन्न, एकजुट होकर पटना चलने का किया आह्वान


  【Gidhaur.com | दयानन्द साव】:-

     आगामी 18 जुलाई को बिहार के साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों के समान काम-समान वेतन की मांग को लेकर  बिहार शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले एक बैठक का आयोजन प्रखंड संसाधन केन्द्र, गिद्धौर के सभागार में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता प्राथमिक शिक्षक संघ के गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष श्री अमरेश कुमार सिंह ने किया था। सभा का संचालन बि.पं.न.प्रा.शि.सं.के प्रखंड मीडिया प्रभारी श्री दयानन्द साव ने किया था। 


सभा को सम्बोधित करते हुए सभाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि सरकार शिक्षकों के संवैधानिक ढाँचे को ध्वस्त करने का भरपूर प्रयास कर रही है जिसे हम सबों के सामूहिक प्रयास से सरकार को इस दमनात्मक कार्रवाई करने से रोकना है। सभा को सम्बोधित करते हुए विभिन्न वक्ताओं ने एकस्वर से कहा कि आज साढ़े चार लाख शिक्षकों के हक-अधिकार के लिये बिहार के भिन्न-भिन्न 18  शिक्षक संघ एक होकर बिहार शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले एक दिवसीय धरना सह विधानसभा घेराव का आयोजन किया है जिसमें हम सभी शिक्षकों को एक दिन का आकस्मिक अवकाश लेकर इस कार्यक्रम में शामिल होना है। इसके लिए हम सभी गिद्धौर प्रखंड के शिक्षक शाम को गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर झाझा-पटना सवारी गाड़ी से पटना को प्रस्थान करेंगे।


 सभा को बि.पं.न.प्रा.शि.सं.के जिलाकोषाध्यक्ष राजीव कुमार वर्णवाल, प्रखंड महासचिव ब्रजेश कुमा अंसारी, धर्मेन्द्र कुमार शर्मा आदि वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया।
   इस अवसर पर शिक्षक कुमार परवेज, लालजी प्रसाद, शिवकुमार राम,धर्मेन्द्र पासवान, शक्तिधर, विकास कुमार केशरी,  संजय यादव, प्रेमनाथ 
 सहित दर्जनों सक्रिय शिक्षक उपस्थित थे।