Breaking News

6/recent/ticker-posts

गोरखपुर में चला कृष्‍ण कुमार स्‍टारर फिल्‍म ‘दिलवर’ जादू





मनोरंजन | अनूप नारायण :
बिहार – झारखंड में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद अब सुनील मांझी के डायरेक्‍शन में बनी बेमिसाल भोजपुरी फिल्‍म ‘दिलवर’ का जादू यूपी में भी देखने को मिल रहा है। जी हां, इस वीकेंड रिलीज इस फिल्‍म के हिट होने के प्रमाण ये हैं कि गोरखपुर के सिर्फ एक सिनेमा हॉल यूनाईटेड सिनेमा में पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन। फिल्‍म ने सिर्फ यूनाईटेड सिनेमा, गोरखपुर में पहले दिन 28745 के ओपिनंग के साथ दूसरे दिन 27200 रूपए की कमाई की। यह अपने आप में अहम है कि फिल्‍म कितनी बड़ी हिट है। 

‘दिलवर’ को मिल रहे इतने अच्‍छे रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म में एक बेहद अहम किरदार निभा रहे कृष्‍ण कुमार उत्‍साहित हैं। इसको लेकर उन्‍होंने बताया कि हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई थी, जिसके बाद हमें पूरा भरोसा था कि दर्शकों को फिल्‍म पसंद आयेगी। लेकिन अभी तक जिस तरह से फिल्‍म का जादू दर्शकों पर चल रहा है, वो हमारे लिए सुकूनदायक है। फिल्‍म लोगों का मनोरंजन करने कोई कसर नहीं छोड़ती है।

कृष्‍ण कुमार ने कहा कि इस फिल्‍म की ओर महिलाओं का रूझान काफी सकारात्‍मक है, जो यूनाईटेड सिनेमा में देखने को मिला। लोग पूरी फैमली के साथ फिल्‍म देखने आ रहे हैं, तभी फिल्‍म को जबरदस्‍त ओपनिंग मिल सकी है। ‘दिलवर’ एक साथ सुथरी पारिवारिक फिल्‍म है, तभी सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म को U/A सरीफिकेट दिया था। उन्‍होंने अपनी भूमिका को लेकर कहा कि फिल्‍म में मेरी भूमिका बेहद अहम है, जिसे लोग खूब प्‍यार भी दे रहे हैं। मैं सबों का आभार व्‍यक्‍त करता हूं। इसके अलावा कृष्‍ण कुमार ने उन दर्शकों से भी फिल्‍म देखने की अपील की, जो अब तक सिनेमाघरों से दूर हैं।

वैसे हम बता दें कि सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और लूलिया गर्ल निधी झा स्‍टारर फिल्‍म ‘दिलवर’ की  प्रोड्यूसर चांदनी श्रीवास्तव और डायरेक्‍टर सुनील मांझी हैं। ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी  फिल्म ‘दिलवर’ काफी दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म के लेखक पिंकू दूबे हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं। पीआरओ संजय भूषणर पटियाला हैं। फिल्म के मुख्य  कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय आदि हैं।