Breaking News

6/recent/ticker-posts

अलीगंज में मॉब लिंचिंग ! युवक की मौत, एक्शन में आई प्रशासन


अलीगंज (चंद्रशेखर सिंह) :-
सोनखार गांव निवासी मुकेश सिंह का 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत सिंह उर्फ अमर सिंह को ईंट पत्थर व लोहे के हथौडी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। हत्या की खबर मिलते ही बाजार की सभी दुकानें की शटर गिरने लगी, इससे बाजार में अफरा-तफरी का महौल बन गया।

 मौत की खबर मिलते ही पुरा सोनखार गांव आक्रोशित होकर मुख्य मार्ग पर लाश को रखकर जाम कर दिया । मृतक के पिता मुकेश सिंह ने बताया कि मेरा बेटा किसी घरेलू काम से बाजार गया था। जैसे ही वह अलीगंज चौक पर पहुंचा वहाँ किसी ने उससे बकवास कर पकड़ने की कोशिश की गई, जिस पर गोली भी चली और गोली बगल में खडे बालाडीह गांव निवासी नियोजित शिक्षक विमलेश कुमार की बाएं  पैर में लगी और वे घायल हो गये। तभी युवक अमर सिह वहाँ से भागने लगा। दर्जनों युवक पहले से घात लगाकर उसे खदेडने लगे और वह भागते हुए  मकान में छुप गया लेकिन खदेड रहे युवकों ने उसे घर से खींचकर साईकिल दुकान पर लाकर ईट-पत्थर व लोहे की हथौडी से पीट-पीटकर हत्या कर दिया। 

हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दो दुकान में आग लगा दिया। जिससे रखे सारा समान जलकर राख हो गया। घटना के बाद चंद्रदीप पुलिस व सिकंदरा पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश करने लगी। लेकिन लोगों ने उग्र रूप ले लिया और पुलिस पर पत्थर ईट चलाने लगी, तभी दोनों तरफ रोडेबाजी हुई। जिसमें सिकंदरा के थानाध्यक्ष  राज वर्धन  कुमार  व एस.आई. विनोद कुमार राय, शिव प्रकाश भी गंभीर रूप घायल हो गये। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार, एसपी जगुनाथ रेड्डी, एसडीपीओ रामपुकार सिंह, एसडीओ लखीद्र पासवान,पहुंचकर मृतक के परिजनों व आक्रोशित लोगों को समझाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया।जिलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को हर सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है।