बड़ी खबरें

अवैध बालू खनन पर आधारित फिल्‍म ‘धंधा’ के लिए अभिनेता रूपेश आर बाबू को किया गया साइन

मनोरंजन | अनूप नारायण :

बिहार – यूपी में होने वाले अवैध बालू खनन के कारोबार की कहानी को लेकर मिस्‍टर क्रियेटिव वीजन द्वारा एक बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म का निर्माण किया जा रहा है, जिसका नाम है – ‘धंधा’। इस फिल्‍म की शूटिंग वाल्मिकी नगर, बिहार में होनी है, जिसके लिए कास्टिंग काम शुरू हो गया है। फिल्‍म के लिए बेहद जाने माने अभिनेता रूपेश आर बाबू को साइन किया गया। इस फिल्‍म से नवोदित अभिनेता पी के सुल्‍तान बड़े पर्दे पर डेब्‍यू कर रहे हैं, जो का‍फी प्रतिभाशाली और फास्‍ट लर्नर है। उनकी लगन और कठिन परिश्रम को देखते हुए उन्‍हें फिल्‍म में कास्‍ट किया गया है। यह उनकी पहली फिल्‍म होगी, जिसके लिए उन्‍होंने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। पी के सुल्‍तान स्‍टार बनने की खूबियां हैं। इनके अलावा फिल्‍म में अविनाश पांडे फतेहपुरी भी नजर आयेंगे, जो फिल्‍म के लेखक भी हैं।  

वहीं, फिल्‍म ‘धंधा’ को लेकर रूपेश आर बाबू बेहद एक्‍साइटेड नजर आये। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म यूपी – बिहार की कहानी पर आधारित है, जिसकी शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है। फिल्‍म की कहानी बेहद रोमांचक है, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी। रूपेश आर बाबू ने कहा कि मेरे लिए फिल्‍म की कहानी मायने रखते हैं और मैं उन्‍हीं फिल्‍मों को साइन करता हूं, जो अश्‍लीलता से परे होती है। उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍मों में अलग – अलग तरीके प्रयोग कर फिल्‍म बनाने की बात पर जोर दिया और कहा कि हमारी यह फिल्‍म भी अश्‍लीलता से दूर और रोमांचक है। यह फिल्‍म दर्शकों को गैंग्‍स ऑफ वासेपुर वाली फील देगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘धंधा’ का निर्माण ए पी सिंह उर्फ रिंकू सिंह, धनंजय सिंह और पवन कुमार सिंह कर रहे हैं। फिल्‍म के निर्देशक अविनाश पांडेय हैं। फिलहाल फिल्‍म की कास्टिंग चल रही है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि मुंबई, कोलकाता, लखनऊ और बिहार के कलाकार नजर आयेंगे।