बड़ी खबरें

भोजपुरी फिल्म निर्माताओं को सुनील बूबना ने दिखा दिया है आईना

मनोरंजन | अनूप नारायण :

सुहागन बना द सजना हमार जैसी भोजपुरी फिल्म का निर्माण कर चुके बूबना इंटरटेनमेंट के प्रमुख चर्चित भोजपुरी फिल्म निर्माता सुनील बूबना ने अपने फेसबुक वॉल पर भोजपुरी फिल्मों के गिरते स्तर को लेकर जमकर भड़ास निकाली उन्होंने लिखा है कि...

भोजपुरी फिल्मों की बुरी अवस्था निम्नस्तरीय फिल्मों के निर्माण के वजह से है, ना कि फिल्मों के वितरक एवं सिनेमा हाल के वजह से। इस गलतफहमी को दूर करें। जबतक सही फिल्मों का निर्माण नहीं होगा दर्शक इससे दूर होते चले जायेंगे। डिजिटल मिडिया के वजह से जब सब कुछ फ्री मे मिल रहा है तो घिसी पिटी फिल्मों के लिये पैसे खर्च कर सिनेमा हाल जाने का कयों सोचेंगे। दर्शकों के अभाव मे बहुत से सिनेमा हाल बंद हो चुके है और जो बचे है वो भी धीरे धीरे बंद होने के कगार पे हैं। निर्माता व निर्देशक कब तक सच्चाई से मुह फेरते रहेगें और गलतफहमी मे जियेंगे।

सुनील बूबना भोजपुरी के ऐसे निर्माता हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों को पुनर्जीवित करने में अपना अहम योगदान दिया है रिंकू घोष जैसी अभिनेत्री इन्हीं की खोज रही हैं भोजपुरी भाषा को लेकर काफी संवेदनशील रहने वाले सुनील बूबना का भोजपुरी फिल्मों के बेहतरी के लिए दिया गया सुझाव काफी कारगर साबित होगा.