Breaking News

6/recent/ticker-posts

PHOTOS : लीक हुई ‘काजल’ की तस्‍वीरें, देखें यहाँ


मनोरंजन | अनूप नारायण :
महिला सशक्तिकरण पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार और झारखंड में बड़े पैमाने पर रिलीज हो रहा है, लेकिन उससे पहले इस फिल्‍म की कुछ अनसीन तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्‍वीरों में यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के साथ फिल्‍म के लीड एक्‍टर आदित्‍य मोहन, इजलास में फिल्‍म की लीड अदाकारा काजल यादव और भोजपुरी की ब्‍यूटी विथ ब्रेन काजल राघवानी के साथ आदित्‍य मोहन के सेंशेनल स्‍नेप नजर आ रहे हैं, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इस बारे में फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि वायरल तस्‍वीर फिल्‍म की भव्‍यता को दर्शाती है। निर्देशक ब्रज भूषण ने ‘काजल’ को रूटीन भोजपुरी फिल्‍मों से अलग बनाया है। इस फिल्‍म का दर्शकों से बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म कॉमर्सियल होते हुए भी बेहद साफ – सुथरी है और पारिवारिक है। फिल्‍म के गाने, संवाद और अभिनय दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। वहीं, फिल्‍म के निर्देशक भी कह चुके हैं कि वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित फिल्‍म ‘काजल’ को समस्‍त परिवार के साथ जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है। 


बता दें कि ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘काजल’ के निर्माता अदील अहमद और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं। फिल्‍म ‘काजल’ में काजल यादव, आदित्‍य मोहन,अनूप अरोरा ,अयाज खान, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा  मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्‍स का है। कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है।