ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

मुजफ्फरपुर पहुंचे डॉ. परवाज़, चमकी से ग्रस्त बच्चों का किया मुफ्त इलाज

[News desk | Abhishek Kumar Jha] :-

जमुई जिले के सोनो बाजार स्थित परवाज़ स्पेशलिटी होस्पिटल सेंटर प्राइवेट लिमिटेड के संचालक डॉ. एम.एस. परवाज मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से ग्रस्त बच्चों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए अपनी टीम के साथ दवा लेकर पहुंचे।


मुजफ्फरपुर से 12 किलोमीटर दूर कांटी पीएसी के अंतर्गत शाहबाजपुर गांव में 3 दिवसीय कैंप लगाकर उन्होंने अपनी टीम के साथ मुफ्त सेवा कर मुसहर समुदाय के करीब 200 चमकी ग्रस्त बच्चों का निःशुल्क इलाज किया गया। इस दौरान 
भारतीय वर्ष जैन शासन सेवा समिति द्वारा मिली दवाइयां, एवं ग्लूकोज सामग्री भी बच्चों के परिजनों में वितरित की गई। 
इस संदर्भ में  डॉ. एम. एस. परवाज़ ने बताया कि शाहबाजपुर गांव में मंगलवार की सुबह एक 6 वर्षीय मासूम शबाना खातून की मौत हो गई थी, जिसके बाद यहां कैम्प लगाने का निर्णय लिया गया। 


इस मौके पर डॉ. परवाज के साथ शाहबाजपुर प्रखंड के वीडिओ उमा भारती, पंचायत के मुखिया प्रेम कुमार, हॉस्पिटल सहायक कर्मचारी नंदकिशोर, शमशाद आलम,  प्रतिभा राय, के अलावे सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण व बच्चे उपस्थित थे।
यहां यह बता दें कि, चिकित्सा को समाजसेवा में का पाठ पढ़ाने वाले डॉ. परवाज़ ने चमकी बुखार से बचाव के लिए महा शिविर लगाने वाले डॉ. काफिल खान फाउंडेशन को सहयोग के तौरपर 22 जून को 15 हज़ार रुपये का चेक भी सौंपा था।