Breaking News

6/recent/ticker-posts

चमकी बुखार से देखभाल के लिए डॉ. परवाज़ ने दिए 15 हज़ार रूपये, सलामती की मांगी दुआ


न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

चमकी बुखार से सुर्खियों में आये मुजफ्फरपुर में पीड़ितों के लिए अब मदद के हाथ आगे बढ़ने लगे हैं। इस बीमारी से 200 से भी अधिक बच्चों की मौत ने आमजन को व्याकुलता के साये में डाल दिया है। सरकारी स्तर पर सहयोग के जगह उदासीनता ने संस्थाओं को आगे आने पर मजबूर कर दिया है।
इस बुखार से निरंतर जनजागरूकता के लिए डॉ. कफील खान फाउंडेशन के तरफ से पिछले 3 दिनों से महा शिविर का आयोजन कर भारी मात्रा में थर्मामीटर, गुलकोज एवं दवाइयां वितरण की जा रही है ताकि गरीब बच्चें इस भारी रोग से बच सके। उक्त फाउंडेशन द्वारा चलाये जा रहे महा शिविर में परवाज हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड के निर्देशक डॉक्टर एम. एस. परवाज ने अपनी ओर से चेक संख्या 0049 के माध्यम से उन बच्चों के लिए ₹15000 सहयोग राशि के रूप में फाउंडेशन को सौंपी है।
सोनो स्थित उक्त हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. एम. एस. परवाज़ ने जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे पीड़ित बच्चों की सलामती के लिए दुआ करते हुए कहा कि मैं इन नौनिहालों के सेवा के लिए सदैव तत्पर हूँ। इन बच्चों के इलाज और डॉ. कफील खान फाउंडेशन द्वारा चलाये जा रहे मुहिम में कोई कमी न हो इसको लेकर मेरी ओर से फाउंडेशन को 15 हज़ार रुपये सहयोग राशि के रूप में दी गयी।

डॉ. परवाज़ के इस पहल ने समाज में एक सकारत्मक संदेश की छाप छोड़ दी है। क्षेत्र के लोगों ने डॉ. परवाज़ के इस पहल की मुक्तकंठ से  प्रसंशा की।