जमुई लोस चुनाव परिणाम : कहीं दिखा उत्साह तो कहीं छायी रही मायूसी


[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा]:-

लोकतंत्र के महा महोत्सव में जमुई लोकसभा सीट के भाग्य विधाता बने विभिन्न राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला गुरुवार को हो गया।
जमुई स्थित केकेएम कॉलेज में चल रहे मतगणना से पूर्व स्थल पर सुबह से ही प्रत्याशी व समर्थकों के बीच भीतरी उहापोह की स्थिति देखी गयी। 



मतगणना के परिणामों से पूर्व सभी समर्थक प्रत्याशियों के मन में उत्साह भरने का कार्य कर रहे थे, लेकिन मतदान के दिन मतदाताओं की खामोशी के कारण प्रत्याशियों में हर्ष, उमंग व उत्साह के साथ- साथ गम, विषाद व दिल जलने की भी स्थिति बनी हुई थी।


 इधर, चुनाव में मात खाने वाले उम्मीदवारों ने ऊपरी मन से दबे स्वर में ही जनादेश का सम्मान किया। वहीं रालोसपा प्रत्याशी भूदेव चौधरी ईवीएम के जादुई करिश्मे की बात कहने से भी नहीं चूके। पर इनकी बातों से ये साफ झलक रहा था कि चुनावी मौसम में  वे मतदाताओं की आकांक्षा को नहीं समझ पाये। इस कारण जमूई लोकसभा के मतदाताओं ने उन्हें नकार दिया है।
जमुई लोस चुनाव के परिणाम में जीत का सेहरा बांधने वाले प्रत्याशियों के उत्साह में डूबे समर्थकों ने शांतिपूर्ण तरीके से खुशी का इजहार किया।


परिणाम घोषित होने के बाद गिद्धौऱ में भी डीजे पर विजयगान बजाकर बाजार भ्रमण कराया गया।
 जगह जगह लोग अपने प्रत्याशी के विजय होने उत्साहित हो रहे थे तो वहीं प्रत्याशियों के प्रतिकूल जनादेश की घोषणा होते ही मात खाने वाले प्रत्याशियों का उत्साह गम में बदलता दिखा।
Previous Post Next Post