Breaking News

6/recent/ticker-posts

सेवा : ऑटो संघ द्वारा स्थापित की गई देव शिल्पी की प्रतिमा, धूमधाम से हुई पूजा

[न्यूज डेस्क | अभिषेक / शुभम्]

गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा पंचायत में सोमवार को यंत्र निर्माता-अधिष्ठाता व वैभव प्रदाता भगवान विश्वकर्मा की पूजा-अर्चना धूमधाम से की गई। वहीं सेवा के ऑटो संघ द्वारा भी देव शिल्पी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा - अर्चना की गई। शनिवार से ही पूजा की तैयारी में जूटे संघ के कार्यकर्ताओं ने पांडाल निर्माण कर साफ-सफाई की । साज-सज्जा का विशेष ख्याल रखते हुए सोमवार की अहले सुबह सृष्टि के रचयिता भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा स्थापित कर विधि-विधान से प्रभु की अराधना की। श्रद्धापूर्वक पूजा-पाठ के पश्चात लोगों में प्रसाद वितरण किया गया।
संघ के सदस्य व आयोजनकर्ता चन्दन, भरत साव, अजय, सतीश, नागेश्वर यादव, महेश आदि ने बताया कि ऑटो संघ के द्वारा स्थापित की ग्ई भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा सेवा पंचायत वासियों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनती है। पूजा पांडाल में एकजुटता का नजारा दिखता है।

बता दें कि निचली सेवा में भगवान विश्वकर्मा की  दो जगह प्रतिमाएँ स्थापित की गईं। एक गाँव के बीच में और दूसरा ऑटो संघ द्वारा सेवा आटो स्टैंड के पास. दोनों जगह स्थापित प्रतिमा के पास जमे लोग सेवा पंचायत में भक्ति मय माहौल बनाने में अपना योगदान दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ