Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : प्रखंड सभागार में वार्ड सदस्य व वार्ड सचिव को मिला प्रशिक्षण


[न्यूज डेस्क | डब्लू/अभिषेक]

मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल सात निश्चय योजना को क्रियान्वयन के लिए वार्ड सदस्य, वार्ड सचिव एवं पंचायत सचिव को प्रखण्ड मुख्यालय के सभागार भवन में एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया गया।
बृहस्पतिवार को हुए उक्त प्रशिक्षण में प्रशिक्षक सह प्रखण्ड विकास पदाधिकारी चिरंजीवी पाण्डेय ने सभी जन प्रतिनिधियों को नल जल योजना का कार्य कराने के तरीकों को बताते हुए प्रखण्ड भर में नल-जल योजना का कार्य गुणवत्तापूर्ण कराने को कहा। उन्होंने कार्य के प्रति अगाह करते हुए कहा कि यदि कार्य में कोताही बरती गई तो वार्ड सदस्य एवं वार्ड सचिव निश्चित रूप से फसेंगे। 


प्रशिक्षण के दौरान बीडीओ ने पंचायत सचिवों को इस संदर्भ में सभी अभिलेख को तैयार रखने की बात कही। साथ ही कहा कि नल-जल के रख रखाव की जवाबदेही वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति की होगी.
इस अवसर पर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी चिरंजीवी पाण्डेय, प्रखण्ड स्वच्छता समन्वयक  मनीष कुमार, पंचायत सचिव हरिनंदन प्रसाद मेहता, वशिष्ठ नारायण पाण्डेय, वार्ड संघ सचिव डब्लू पंडित, वृंदा देवी, रानी देवी, शुकर सोरेन, अरविंद कुमार, उषा देवी, वार्ड सचिव उमेश यादव, वीर कुमार, सुधीर कुमार यादव के अलावे दर्जनों जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।