Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : द अंकक्षल Mr & Miss नार्थ ईस्ट के ग्रैंड फिनाले में मॉडल्स ने बिखेरा जलवा



[पटना]    ~अनूप नारायण
रंग - बिरंगी जगमग रौशनी के बिच जैसे ही मॉडल्स ने अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की वैसे ही सारा हॉल तालियों की गरगराहट से गूंज उठा । मौका था एफॉरयू अंकक्षल डीजाइंस की ओर से रुकनपुरा स्थित ग्रीन हेरिटेज में आयोजित द अंकक्षल मिस्टर एंड मिस नार्थ ईस्ट के ग्रैंड फिनाले का । कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत अतिथिओं द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गयी ।

 कार्यक्रम में मिस्टर इंडिया - 2017 सागर गेरा, मॉडल गुरु अशोक सुधाकर, फैशन कंपनी एफॉरयू अंकक्षल डीजाइंस के निदेशक अंकित तरुण बतौर निर्णायक मौजूद थे । कार्यक्रम की शुरुआत मोहाली की डांस ग्रुप दानेन्द्र मणि द्वारा श्री गणेशा से की गयी । इसके पश्चात फिनाले के लिए चयनित 13 मेल व 9 फीमेल मॉडल्स ने जब अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की तो सारे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए ।

 इस शो में जब मॉडल्स  एथनिकए इंडो - वेस्टर्न और थीम बेस्ड  कपड़े पहनकर उतरे तो उनके खूबसूरती के साथ कपड़ों की भी चमक चारों ओर फ़ैल गयी । साथ ही इस शो में प्रोफेशनल मॉडल्स ने भी रैम्प पर देश भर के बुनकरों दवरा तैयार वस्त्र पहनकर उनकी कला की नुमाइश की । कार्यक्रम के मध्य में सी जे डांस ग्रुप ने अपनी दमदार प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया । 

शो में निर्णायकों ने कैटवॉक के साथ खूबसूरती, कम्युनिकेशन स्किल, आई क्यू, पर्सनालिटी के पैमाने पर प्रतिभागियो से सवाल - जवाब भी किये । कार्यक्रम आयोजक एफॉरयू अंकक्षल डीजाइंस की सीईओ स्वेता साहू ने कहा की इस कार्यक्रम को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य शहर  व राज्य के लोगों को फैशन के प्रति जागरूक बनाना है । वही इस शो के फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंद्रेश ने बताया की इस शो का ऑडिशन बिहार एवं वेस्ट बंगाल में आयोजित किया गया था जहा से 22 बेहतरीन प्रतिभागिओं  का चयन कर उन्हें तरासने का काम किया है । इस शो के फैशन डिज़ाइनर आशीष कुमार, हेड डिज़ाइनर मोनालिसा है ।

कार्यक्रम के अंत में अतिथिओं ने विजेता को 1 लाख रुपये के साथ 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया जबकि अन्य विजेताओं को मोमेंटो व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया एवं उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की । कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों दर्शकों ने प्रतिभागिओ के हौसला बढ़ने का काम किया ।